image

बाॅलीवुड अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर जिन्हाेंने अपने अभिनय और खूबसूरती से दर्शकाें काे कायल किया आज भले ही फिल्मी पर्दे से दूर है, लेकिन आज भी अपने साेशल अकाउंट के जरिए अपने फैंस के बीच हमेशा एक्टिव रहती हैं। बता दें कि 19 सितंबर को ईशा कोप्पिकर ने अपना 43वां जन्मदिन मनाया। 

इस तरह की थी अपने करियर की शुरुआत...

19 सितंबर 1976 को मुम्बई में जन्मी ईशा ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। फोटोशूट से चर्चा में आने के बाद 1995 में ईशा ने मिस इंडिया में हिस्सा लिया, जहां उन्होंने मिस टैलेंट का क्राउन जीता। इसके बाद उन्होंने 1998 में तमिल फिल्म 'चंद्रलेखा' से डेब्यू किया। हालांकि तब तक ईशा को हिंदी सिनेमा में मौका नहीं मिला था।

यह भी पढ़ें:- Video: रणवीर सिंह की इस बात को सुनकर फूट-फूटकर रोने लगीं दीपिका, और फिर...

 

यह भी पढ़ें:- IIFA Awards के दौरान दीपिका के लिए अपना प्यार जाहिर करते नजर आए रणवीर सिंह, देखें Video

ये थी पहली बॉलीवुड डेब्यू फिल्म...

इस फिल्म के बाद उन्होंने एक के बाद एक कई तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मराठी फिल्में कीं। लाइफ साइंस से ग्रेजुएट ईशा ने 2 साल बाद अपनी पहली बॉलीवुड फिल्म 'फिजा' में करिश्मा कपूर और ऋतिक रोशन के साथ काम किया था। इसके बाद प्रकाश झा की फिल्म राहुल में उनका आइटम नंबर दिखा। डरना मना है, कयामत, दिल का रिश्ता, पिंजर, मैंने प्यार क्यूँ किया, कृष्णा कॉटेज जैसी फिल्मों में दिखाई दीं।

फिल्म इंडस्ट्री में 10 साल बाद भी नही दिखा पाए कोई कमाल...

बॉलीवुड में 10 साल तक स्ट्रगल के बाद भी ईशा कोई खास कमाल नहीं कर पाईं। फिल्मों में न चल पाने के कारण उन्होंने स्टेज शोज और वीडियो एल्बम में भी काम किया। कई आइटम नंबर्स भी किए, जिसमें 'बच के तू रहना' आज भी हिट है। इस गाने के बाद से ही उन्हें 'खल्लास गर्ल' के नाम से पुकारा जाने लगा।

यह भी पढ़ें:- Trailer: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में अपने धांसू किरदार से सबके होश उड़ा देंगे मेगास्टार चिरंजीवी, जरुर देखें

यह भी पढ़ें:- राजमुंद्री सेंट्रल जेल पहुंचे Kamal Haasan, इस फिल्म की चल रही है खास शूटिंग

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

It’s all about denim! #papped #denims #stylefile #keepitreal

A post shared by Isha Koppikar Narang (@isha_konnects) on

इस अभिनेता के साथ जुड़ चुका है नाम...

इसी बीच ईशा का नाम इंदर कुमार से भी जुड़ा। लेकिन इंदर की शराब की लत की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था। कुछ समय पहले ही इंदर कुमार की हार्ट अटैक से मौत हो गई। 

फिल्म इंडस्ट्री से दूर इस तरह बिता रही हैं अपना जीवन...

ईशा ने साल 2009 में इंडस्ट्री से दूरी बना ली और होटेलियर टिमि नारंग से शादी कर ली थी। ईशा एक बेटी की मां है, ईशा भले ही बॉलीवुड में ज्यादा नाम ना कमा पाई हों लेकिन अब वो करोड़ों की संपत्ति की मालकिन हैं। इतना ही नहीं ईशा कोप्पिकर राजनीति में भी एक्टिव हैं। वह केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुईं थी। उन्हें भाजपा की महिला परिवहन विंग की कार्यकारी अध्यक्ष के रूप में नियुक्त किया गया है।

ईशा अपने पति और बेटी के साथ दुनिया घूमती रहती हैं और सोशल साइट्स पर खूब तस्वीरें भी अपलोड करती रहती हैं। साथ ही ईशा इन दिनों कुछ दक्षिण भारतीय फिल्मों की शूटिंग भी कर रही हैं। ईशा भले ही बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना चुकी हैं, लेकिन उनके चाहने वाले फैंस की कोई कमी नही है। 

यह भी पढ़ें:- Video: दबंग खान का फैन हुआ ये कुत्ता, IIFA अवार्ड फंक्शन में पहुंच इस तरह मचाई हफड़ा- दफड़ी

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Isha Koppikar Birthday special

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats