image

आज फिल्मी फ्राइडे में सिनेमाघरों में अर्जुन कपूर की फिल्म ‘इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड’ रिलीज हुई। फिल्म का ट्रेलर दर्शकों को बेहद पसंद आया था, राजकुमार गुप्ता के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आपको अर्जुन कपूर का नया अंदाज ही देखने को मिलेगा।  तो आइए आपको बताते हैं आखिर क्यों आपको ये फिल्म जरुर देखने जाना चाहिए। 

यह भी पढ़ें:- अंकिता लोखंडे जल्द बॉयफ्रेंड संग रचाने जा रही हैं शादी, मुंबई में फ्लैट खरीदने की चर्चा

 

यह भी पढ़ें:- बॉलीवुड स्टार्स ने मोदी को दी जीत की बधाई तो लोगों ने कहा- शुरू हो गई नौटंकी भाई!

 

जानिए क्या है कहानी में बेहद खास...

अर्जुन कपूर की फिल्म मोस्टवॉन्डेट की कहानी की बात की जाए तो फिल्म में अर्जुन प्रभात कपूर की भूमिका में हैं। इस फिल्म को ट्रू इवेंट बेस्ड फिल्म बताया जा रहा है। जिसमें दिखाया जाता है कि इंडिया के मोस्ट वॉन्टेड को धरदबोचने के लिए एक सटीक प्लान बनाया जा रहा है। इसके लिए एक बहुत बड़ा ऑपरेशन शुरू किया जाता है जिसमें अर्जुन कपूर मुख्य भूमिका निभाते नजर आते हैं। इस ऑपरेशन में प्रभात का 4 और लोग साथ देते हैं। इसके बाद ये पांचों लोग मिलकर इंडिया के मोस्ट वॉन्टेड को काठमांडू ढूंढने निकलते हैं।

यह भी पढ़ें:- बेटे के साथ-साथ धर्मेंद्र ने पत्नी हेमा मालिनी को इस खास अंदाज में दी जीत की बधाई

 

यह भी पढ़ें:- बेटे के साथ-साथ धर्मेंद्र ने पत्नी हेमा मालिनी को इस खास अंदाज में दी जीत की बधाई

 

इस बीच इन पांचों कोस काफी मुसीबतों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में जो लोग इन्हें पांचों को सपोर्ट करते हैं वह भी परिस्थितियों के चलते दुविधा में नजर आते हैं। फिल्म में ये पांचों बिना हथियारों के इस लड़ाई को लड़ने निकल पड़ते हैं। ऐसे में क्या ये जीत पाएंगे, ये देखने के लिए आपको सिनेमाघरों का रुख करना पड़ेगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: India’s Most Wanted Quick Movie Review

More News From entertainment

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats