image

बॉलीवुड के साथ-साथ पॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी आवाज के साथ सबका दिल जीतने वाली सिंगर नेहा कक्कड़ का नाम दुनिया भर में शुमार है। नेहा कक्कड़ अपनी आवाज के साथ-साथ अपने खूबसूरत अंदाज से भी फैंस को अपना दीवाना बनाती हैं। लेकिन हम नेहा कक्कड़ के फैंस के लिए एक खास खबर लेकर आए हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि, एक बार फिर से नेहा कक्कड़ सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 को जज करती हुईं नजर आएंगी। इंडियन आइडल 11 के लिए ऑडिशन्स शुरू हो चुके हैं, खबरें हैं कि रियलिटी शो सुपरस्टापर सिंगर के खत्म होने के बाद इंडियन आइडल शो सोनी चैनल पर ऑन एयर किया जाएगा। पिछले सीजन की तरह इस बार भी शो को बॉलीवुड की सेंसेशनल सिंगर नेहा कक्कड़ ही जज करेंगी, इस बात को खुद नेहा कक्कड़ ने ही कंफर्म किया है।

यह भी पढ़ें:- पंजाबी एल्बम में अपना जलवा बिखेर रही Mahira Sharma अब बिग बॉस 13 में आएंगी नजर!

यह भी पढ़ें:- Jacqueline Fernandez को प्रभास की साहो में 'Bad Boy Song' के लिए मिले इतने करोड़!

 

इंडियन आइडल सीजन 11 के जज को लेकर पहले सिंगर नीति मोहन का नाम सामने आया था, लेकिन शो के फैन्स नेहा कक्कड़ को ही जज पैनल में देखना चाहते थे। ऑडियंस की डिमांड के मद्देनजर शो के मेकर्स ने नेहा कक्कड़ को जज के रूप में फाइनल किया है, इस बात की जानकारी खुद नेहा ने अपने सोशल मीडिया के जरिए फैन्स को दी है। नेहा कक्कड़ ने इंडियन आइडल 10 के सेट से अपनी फोटो शेयर करते हुए कंफर्म किया है कि इंडियन आइडल सीजन 11 को वो जज कर रही हैं। नेहा ने अपनी फोटो के साथ लिखा, "स्वागत कीजिए आपकी इंडियन आइडल 11 की जज साहिबा का. सिर्फ आपके प्यार की वजह से मैं वापस आई हूं"

यह भी पढ़ें:- शादी के 8 साल बाद टीवी स्टार जय-माही के घर गूंजी किलकारियां, पोस्ट शेयर कर कहा...

यह भी पढ़ें:- अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज हुई FIR, सेक्रेड गेम्स 2 को लेकर बुरी तरह फसे

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Indian idol season 11 neha kakkar continue as judge confirmed

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats