image

अपनी कॉमेडी से लाखों-करोड़ों लोगों को हंसाने वाले कई महारथी दुनिया में मौजूद हैं। लेकिन अपनी अलग पहचान बना लोगों के दिलों पर राज करने वाले कम ही कॉमेडियन हैं। लेकिन हम आपको बताने वाले हैं भारतीय मूल के स्टैंडअप कॉमेड‍ियन मंजूनाथ नायडू के बारे में खास।

उनके फैंस को जानकर बेहद दुख होगा कि स्टैंडअप कॉमेड‍ियन मंजूनाथ नायडू की स्टेज पर परफॉर्म के दौरान अचानक मौत हो गई। बताते चलें कि दुबई में स्टेज पर परफॉर्म के दौरान उनकी मौत हो गई। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक ऑड‍ियंस से फुल हॉल के बीच मंजूनाथ परफार्म कर रहे थे कि तभी हाई लेवल एंग्जाइटी की वजह से उनकी मौत हो गई। एक खास र‍िपोर्ट के मुताब‍िक 36 साल के मंजूनाथ बीते शुक्रवार रुटीन के मुताब‍िक दुबई के होटल अल बरशा स्टेज पर परफॉर्म करने पहुंचे थे। दो घंटे की परफॉर्मेंस में मंजूनाथ आख‍िरी मिनटों में पहुंच गए थे, शो खत्म होने की वाला था तभी उन्हें कार्ड‍िक अरेस्ट आया, वो पहले तो सीट पर बैठ गए लेकिन थोड़ी ही देर में जमीन पर ग‍िर गए। 

Image may contain: 1 person, smiling

कॉमेड‍ियन मंजूनाथ के शो के बीच ग‍िरने के दौरान लोग जोर-जोर से हंस रहे थे। ऑड‍ियंस को लगा ये उनकी परफॉर्मेंस का पार्ट है, लेकिन जब देर तक मंजूनाथ ने कोई मूवमेंट नहीं की तो पता चला कि वो अब दुन‍िया में नहीं रहे। मंजूनाथ के जाने से उनके करीबी, ऑड‍ियंस में मौजूद उनके फैन सभी सदमें में हैं, उनका कहना है कि किसी करीबी का इस तरह जाना दर्दनाक होता है।

यह भी पढ़ें:- ग्रांड प्रीमियर में पहुंचे सलमान, जानिए Nach Baliye सीजन 9 के असल जज के बारे में खास

 

यह भी पढ़ें:- Mermaid look में सनी लियोनी का खूबसूरत अंदाज फैंस को बना रहा है अपना दीवाना, देखें तस्वीरें

 

मंजूनाथ के करीबी मिरादाद ने खलीज ने एक खास बातचीत में बताया कि शो के आख‍िरी मोमेंट में मंजूनाथ कहान‍ियां सुना रहा था जो उसके प‍िता और पर‍िवार से जुड़ी थीं। हर कोई बहुत खुश था, तभी स्टोरी बताते हुए मंजूनाथ ने एंग्जाइटी की परेशानी के बारे में बताया। उसके थोड़ी ही देर बाद वो स्टेज पर ग‍िर गया, हर कोई स्टेज की तरफ दौड़ा। उसने हमारे हाथों में आखिरी सांस ली, मेड‍िकल ट्रीटमेंट 20 मिनट के अंदर मिला गया था लेकिन हम उसे बचा नहीं सके। उसने अपनी परफॉर्मेंस से सबको मार द‍िया और उसकी परफॉर्मेंस ने उसे ही मार द‍िया। 

यह भी पढ़ें:-  Bigg Boss 13 में सबको तमंचे पर डिस्को करवाते हुए नजर आएंगे प्रणव सिंह चैम्पियन!

यह भी पढ़ें:- कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि इन दो सुपरस्टार के साथ भी काम करना चाहती हैं कंगना रनौत

यह भी पढ़ें:-  तैमूर संग अपने बेटे अशर की तुलना के बारे में सुनकर सनी लियोनी ने दिया ऐसा Reaction

यह भी पढ़ें:- Photos: लंदन में देखिए पटौदी परिवार का मस्ती भरा अंदाज और तैमूर-इनाया की क्यूट बॉन्डिंग

यह भी पढ़ें:- इस गाने की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा के शरीर से बहने लगा था खून, खुलासा कर कहा...

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Indian comedian dies manjunath naidu while performing

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats