image

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद देशवासियों में गुस्से का माैहाेल देखने काे मिला। जिसके चलते हर काेई पाकिस्तान द्वारा किए गए इस हमले की कड़ी निंदा कर रहा था। लेकिन वहीं अब भारतीय वायुसेना ने पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में पुलवामा हमलों के दोषी आतंकी संगठन जैश ए मोहम्मद के ठिकानों पर कार्रवाई की है।

बताते चलें कि भारतीय वायुसेना के 12 मिराज 2000 लड़ाकू विमानों ने आतंकी ठिकानों पर 1000 किलोग्राम बम गिराए। भारतीय वायुसेना की इस कार्रवाई के बाद हर तरफ भारतीय वायुसेना (IAF) की जमकर तारीफ हो रही है। इस खबर से पूरे देश में खुशी का माहौल है। वहीं बॉलीवुड कलाकारों ने भी भारतीय वायुसेना की बहादुरी को सलाम किया है। इस बीच दबंग खान यानी सलमान भी वायुसेना के इस पराक्रम से बेहद गदगद हैं।

सलमान खान ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'रिस्पेक्ट भारतीय वायुसेना....जय हो' पूरे बॉलीवुड में भी इस वक्त जोश का माहौल है, बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ट्वीट करके खुशी जाहिर कर रहे हैं।

इससे पहले अक्षय कुमार ने भी ट्वीट कर इंडियन एयर फोर्स पर गर्व जताया है। अक्षय ट्विटर पर लिखते हैं- इंडियन एयर फोर्स पर गर्व है। फाइटर्स ने आतंकी कैंप्स को तबाह कर दिया। अंदर घुस के मारो। अब और चुप नहीं रहना। #IndiaStrikesBack अभिनेता अजय देवगन ने ट्वीट करके वायुसेना को सैल्यूट किया है।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Indian air force strike terrorist camp salman khan and akshay kumar tweets 

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats