image

फिल्मी सितारों के साथ आईफा अवॉर्ड की शाम बेहद खास रही। भले ही इस इवेंट में बारिश की वजह से विघन भी पड़ा, लेकिन फिल्मी सितारों का जमावाड़ा बेहद शानदार तरीके से सजा। इस बीच सबसे ज्यादा चर्चा में रही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की जोड़ी। 

बताते चलें कि, रणवीर सिंह को पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। वहीं आलिया भट्ट ने फिल्म राजी के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता। आईफा अवॉर्ड के कुछ इनसाइड वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक वीडियो में दीपिका पादुकोण भावुक नजर आईं, ये वो पल था जब बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड के लिए रणवीर सिंह के नाम की घोषणा हुई। रणवीर ने सबसे पहले दीपिका को किस किया। दीपिका की आंखों में आंसू थे, दीपिका के बगल में आलिया बैठी थीं। आलिया ने भी रणवीर को गले लगाकर बधाई दी।

यह भी पढ़ें:- Trailer: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में अपने धांसू किरदार से सबके होश उड़ा देंगे मेगास्टार चिरंजीवी, जरुर देखें

यह भी पढ़ें:- राजमुंद्री सेंट्रल जेल पहुंचे Kamal Haasan, इस फिल्म की चल रही है खास शूटिंग

रणवीर और दीपिका का ये प्यार भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसे फैंस बहुत पसंद कर रहे हैं। अवॉर्ड लेने के बाद रणवीर ने अपने माता-पिता को धन्यवाद कहा। साथ ही बोले- 'मेरी पत्नी मेरे बगल में बैठी है। वो मुझ पर बहुत गर्व महसूस कर रही है। इससे आगे मैं क्या कहूं', बता दें कि रणवीर हमेशा की तरह इस फंक्शन में भी अपने अतरंगी अंदाज में नजर आए। रणवीर ने ब्लैक कोट-पैंट पहना था, वहीं दीपिका पर्पल कलर की फेदर ड्रेस में खूबसूरत दिख रही थीं। दीपिका ने सिर से पल्लू भी लिया हुआ था।

यह भी पढ़ें:- Video: दबंग खान का फैन हुआ ये कुत्ता, IIFA अवार्ड फंक्शन में पहुंच इस तरह मचाई हफड़ा- दफड़ी

 

यह भी पढ़ें:- IIFA Awards के दौरान दीपिका के लिए अपना प्यार जाहिर करते नजर आए रणवीर सिंह, देखें Video

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Iifa Awards Ranveer Singh Kissed Deepika Padukone Makes ...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats