image

अभिनेता ऋत‍िक रोशन और कंगना रनौत के बीच हुए विवाद से हर कोई वाकिफ है। उनके अफेयर की खबरों ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में तहलका मचा दिया था। लेकिन हाल ही में कंगना रनौत के बाद ऋतिक रौशन की बहन सुनैना भी उनके खिलाफ खड़ी नजर आ रही  हैं। लेकिन इन सबके बीच ऋतिक रोशन की एक्स-वाइफ सुजैन खान उनका साथ निभाते हुए नजर आ रही हैं। 

बताते चलें कि हाल ही में ऋतिक की बहन सुनैना ने परिवार के खिलाफ कई बातें बोली थी। उन्होंने सोशल मीडिया पर कई पोस्ट के माध्यम से बताया था कि उनके परिवार में सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। इसके अलावा कंगना की बहन रंगोली ने खुलासा किया था सुनैना का परिवार उसे नुकसान पहुंचाना चाहता है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sussanne Khan (@suzkr) on

अब सुजैन खान ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट लिख ऋतिक और रोशन परिवार को सपोर्ट किया है। उन्होंने लिखा, ''मेरा अनुभव के आधार पर और मेरे जीवन का एक हिस्सा इस परिवार के काफी करीब होने के नाते मैं सुनैना को बेहद प्यारी, केयरिंग पर्सन के रूप में जानती हूं जो एक दुर्भाग्यपूर्ण स्थिति में हैं। सुनैना के पिता स्वास्थ्य की समस्या से गुजर रहे हैं। ऐसे में कृपया परिवार के इस कठिन समय में उनका सम्मान करें। हर एक परिवार इस तरह की चीजों से गुजरता है। मुझे यह कहने की ज़रूरत पड़ी क्योंकि मैं लंबे समय तक इस परिवार का हिस्सा रही हूं''

बता दें कि कंगना रनौत की बहन रंगोली चंदेल ने ऋत‍िक की फैमिली के बारे में एक बार फिर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। रंगोली ने कई ट्वीट कर ऋत‍िक के परिवार पर गंभीर आरोप लगाए हैं। रंगोली ने लिखा, "सुनैना रोशन, कंगना से मदद मांग रही हैं। सुनैना की फैमिली उन्हें शारीरिक तौर पर नुकसान पहुंचा रही है, क्योंकि सुनैना दिल्ली के एक मुस्लिम लड़के से प्यार करती हैं। पिछले हफ्ते एक लेडी पुलिस से सुनैना को पिटवाया। सुनैना के पिता राकेश रोशन ने भी उसे पीटा। ऋत‍िक अपनी बहन की चीजों को छुपाने की कोशिश कर रहे हैं"

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Hrithik Roshan's ex-wife Sussanne Khan supports actor...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats