image

सुपरस्टार ऋतिक रोशन अपने सहज नृत्य कौशल और परफॉर्मेंस के लिए जाने जाते हैं, ऐसे में अभिनेता ने घुंघरू के अपने हुक स्टेप पर बात करते हुए बताया कि डांस में सहजता हासिल करना सबसे मुश्किल काम है।

अभिनेता ऋतिक अपनी डेब्यू फ़िल्म के वक़्त से ही अपने बेमिसाल डांस मूव्स के साथ प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध करते आये है लेकिन अब अभिनेता का मानना है कि घुँघरू हुक स्टेप सबसे कठिन स्टेप में से एक है जिसे अभिनेता ने सहजता से निभाया है। इस बारे में बात करते हुए ऋतिक रोशन ने साझा किया,"सहजता से डांस करना सबसे मुश्किल काम है और वो भी तब, जब डांस स्टेप के लिए कड़े प्रयास की आवश्यकता होती है।" ऋतिक रोशन भारत में ही नहीं बल्कि दुनिया भर में एक डांस आइकॉन के रूप में फेमस हैं। इतना ही नहीं, अभिनेता ने इंडस्ट्री में एक बेंचमार्क स्थापित कर दिया है और ये ही वजह है कि वह अपने प्रशंसकों के बीच डांस के देवता के रूप में जाने जाते है!

यह भी पढ़ें:-  क्या सुनील ग्रोवर द्वारा बोली गई ये बात है 'द कपिल शर्मा शो' में उनकी वापसी का बड़ा सबूत?

यह भी पढ़ें:-  साहो की तरह मनोरंजन से कहीं ज्यादा भरपूर होगी संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम! क्योंकि...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dubai, you were fun and fantastic as usual. The crowd had so much energy, couldn't resist shaking a leg. #Kaabil

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

सुपरस्टार इन दिनों अपनी पिछली रिलीज़ 'सुपर 30' की सफलता का आनंद ले रहे है और अब 'घुँघरू सॉन्ग' में अपने परफॉर्मेंस के लिए सराहना का पात्र बने हुए है, जहाँ अभिनेता ने सहजता और सरलता के साथ एक बार सभी का दिल जीत लिया है। उनकी आंखों में चमक यह दिखाती है कि सिल्वर स्क्रीन पर डांस करते समय सुपरस्टार कितने संतुष्ट महसूस कर रहे हैं। इसके अलावा, ऋतिक रोशन अपनी आगामी फिल्म "वॉर" में दमदार एक्शन पैक अवतार में नज़र आएंगे। बता दें कि, ये फिल्म 2 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जा रही है, और फैंस का इंतजार खत्म होने में बस कुछ हफ्ते ही बाकी हैं। 

यह भी पढ़ें:- मेगास्टार चिरंजीवी की 'Sye Raa Narasimha Reddy' का ट्रेलर इस दिन ग्रैंड अंदाज़ में किया जाएगा लॉन्च!

यह भी पढ़ें:-  Sushmita Sen संग अपने ब्रेकअप को लेकर Mudassar ने बोली ये बात, खुलासे के बाद सब आया बाहर

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Hrithik roshan says dance with ease the most difficult thing...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats