image

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ अपने डांस के साथ-साथ अपने स्टाइल से भी लाखों-करोड़ों दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। दोनों स्टार्स ने ही दुनिया भर में अपने अलग अंदाज से दर्शकों के दिलों में अलग जगह बनाई है। लेकिन दोनों ही स्टार्स एक साथ बड़े पर्दे पर धमाल मचाते हुए नजर आने वाले हैं। जिसे देखकर फैंस भी रह जाएंगे दंग। बता दें कि इन स्टार्स की फिल्म वार का ट्रेलर रिलीज किया जा चुका है जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  तापसी को ट्रोलर ने बोला 'सस्ती एक्टर' और मानसिक तौर पर बीमार, जिसका उसको मिला करारा जवाब

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: एक समय सुसाइड करने के बारे में भी सोच चुकी थी प्रियंका चोपड़ा, वजह उड़ा देगी आपके होश

अभिनेता ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ ने अपनी आगामी फिल्म वार के लिए फिनलैंड में बर्फ पर एड्रेनालाइन पंपिंग कार एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग की। फिल्म के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "हम शुरू से ही स्पष्ट थे कि हम भारतीय दर्शकों को फिल्म के जरिए वह एक्शन देना चाहते हैं जो उन्होंने पहले कभी नहीं देखा है", सिद्धार्थ आनंद ने कहा, "हमारी फिल्म में कारों का एक काफी बड़ा क्रम है जिस पर ऋतिक और टाइगर एक एड्रेनालाइन पंपिंग एक्शन स्टंट करते हैं। इसे पूरी तरह से बर्फ पर शूट किया गया है। हमने इसे फिनलैंड में शूट किया, जो उत्तरी ध्रुव में है। हमें हमारी प्रोडक्शन टीम ने बताया कि यह दुनिया की पहली फिल्म है, जिसमें उत्तरी ध्रुव में इस स्तर पर एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग हुई है

यह भी पढ़ें:-  इंडस्ट्री की ये अभिनेत्रियां मां- सास बनकर बहू-बेटियों को कर चुकी हैं परेशान, जरुर पढ़ें ये खबर

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 8 साल की उम्र में सबके दिलो पर राज करने लगे थे सुखविंदर सिंह, इस गाने ने दिलाया ऑस्कर

निर्देशक ने स्टंट को जोखिम भरा और शानदार बताया। हॉलीवुड ब्लॉकबस्टर 'दि डार्क नाइट' में काम करने वाले एक्शन डायरेक्टर पॉल जेनिंग्स ने 'वॉर' के लिए एक्शन का सीक्वेंस तैयार किया है। ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की मचअवेटेड फिल्म वॉर का टीजर रिलीज हो गया है। यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी एक्शन से भरपूर ये मूवी सिनेमाघरों में इस साल 2 अक्टूबर के दिन रिलीज होगी। वॉर इस साल बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़ी ओपनर साबित हो सकती है। मूवी का डायरेक्शन सिद्धार्थ आनंद ने किया है और प्रोड्यूस किया है आदित्य चोपड़ा ने, ये फिल्म 3 भाषाओं (हिंदी, तमिल और तेलुगू) में रिलीज होगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Hrithik and tiger stunts first film to be shot in arctic circle 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats