image

दिवाली से ठीक पहले रिलीज हो रही अक्षय कुमार और फरहाद शामजी के निर्देशन में बनी मल्टी स्टारर फिल्म हाउसफुल 4 अगले हफ्ते 25 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म का तगड़ा बज बना हुआ है और इसके बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा बिजनेस करने के कयास भी लगाएं जा रहे है। बता दें कि, मेकर्स लगातार फिल्म से एक्टर्स के लुक और इसके प्रोमो वीडियो रिलीज कर रहे हैं। हाल ही में इसका नया प्रोमो वीडियो रिलीज किया गया है। 

आपकी जानकारी के लिए बताते चले कि, यह वीडियो अक्षय कुमार के किरदार बाला का है। बता दें कि अक्षय के किरदार बाला के डांस मूव्स काफी वायरल हो चुके हैं। अक्षय ने सोशल मीडिया पर बाला चैलेंज शुरू किया था, जिसे आयुष्मान खुराना से लेकर वरुण धवन और रणवीर सिंह जैसे तमाम सितारों ने किया। इसके बाद ये चैलेंज वायरल हो गया और ढेरों लोगों ने गाने की बीट्स पर अपने वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर पोस्ट किए। 

 

अब ये नया वीडियो काफी लोकप्रिय हो रहा है जिसमें अक्षय कुमार अपने ही पिता की हत्या करवाने की कोशिश कर रहे हैं। वीडियो में अक्षय कुमार सैनिकों से अपने पिता की हत्या करने की बात कर रहे हैं। हालांकि जब सैनिक उनकी बात नहीं सुनते तो वह खुद ही तलवार लेकर अपने पिता की हत्या करने के लिए आगे बढ़ जाते हैं। तभी उनके पिता उनकी तरफ देख लेते हैं और कहते हैं- अपने बाप की हत्या करवाना चाहता है?

अक्षय कुमार अपने पिता से माफी मांगते हुए कहते हैं- क्षमा पिताश्री क्षमा सिर पर किसी का साया भी नहीं और जब से आपने मुंडन करवाया है तब से सिर पर छाया भी नहीं। 

बता दें कि फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा बॉबी देओल, रितेश देशमुख, चंकी पांडे, राना दग्गुबती, पूजा हेगड़े, कृति सैनन और कृति खरबंदा जैसे ढेरों सितारे हैं। फिल्म के ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आए हैं जो एक साधु की भूमिका में होंगे।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: housefull 4 akshay kumar shaitaan ka saala baala latest promo video viral

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats