image

28 सितंबर को रणबीर कपूर अपना 37वां जन्मदिन मनाने के लिए बेहद बेसब्री से इंतजार कर रहे है लेकिन उनसे ज्यादा उत्साहित तो कोई और लग रहा है और वह कोई और नहीं बल्कि आलिया भट्ट है। जी हां, रणबीर के इस दिन को खास और यादगार बनाने के लिए आलिया जोरों- शोरों से तैयारियों में जुटी हुई है। 

दरअसल, रणबीर के बर्थडे के साथ ही साथ लगभग एक साल बाद न्यूयॉर्क से वापस लौटे ऋषि कपूर की वापसी का सेलिब्रेशन भी कपूर खानदान मनाने जा रहा है और इसके चलते इस बार कपूर परिवार में काफी बड़ा सेलिब्रेशन होने जा रहा है। 

सूत्रों के मुताबिक, रणबीर के पिता और एक्टर ऋषि कपूर 11 महीने बाद न्यूयॉर्क से अपना कैंसर का इलाज कराकर लौटे हैं। यही कारण है कि कपूर खानदान में इस समय डबल सेलिब्रेशन का माहौल है। ये सिर्फ रणबीर का बर्थडे ही नहीं है, बल्कि ऋषि कपूर का दूसरा जन्म भी है। 

रणबीर और आलिया ने फैसला किया है कि वे इन दोनों ही चीजों को एक साथ सेलिब्रेट करेंगे। ऋषि कपूर 4 सितंबर को 67 साल के हुए थे और वे 11 सितंबर को भारत लौट आए हैं। उसके बाद से ही कपूर फैमिली के घर में सेलिब्रेशन की खबरें जोरों पर हैं।                                 

जहां अभी इस पार्टी की तैयारी सिर्फ प्लानिंग स्टेज में है वही इस पार्टी की गेस्ट लिस्ट में बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारे शामिल हैं। ये देखना दिलचस्प होगा कि संजय लीला भंसाली इस मौके पर मौजूद रहेंगे या नहीं। भंसाली एक दौर में रणबीर के फेवरेट रहे हैं और वे फिलहाल आलिया भट्ट के फेवरेट हैं। रणबीर के वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया भट्ट, अयान मुखर्जी की आने वाली फिल्म ब्रहास्त्र में दिखाई देंगे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Grand celebration to be held in Kapoor family

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats