image

अक्षय कुमार, करीना कपूर, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी स्टारर फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म का ट्रेलर कॉमेडी के साथ-साथ दिलचस्प स्टोरी को बयान करता है, जिसे देखने के बाद आप भी हो जाएंगे फिल्म की स्टार कास्ट के कायल। ट्रेलर को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। 

इस फिल्म का इंतजार फैंस को बेसब्री से था और अब इसके आने के बाद लोगों की खुशी सोशल मीडिया पर देखने लायक है। अक्षय कुमार और करीना कपूर की जोड़ी एक बार फिर इस फिल्म के जरिए बड़े पर्दे पर साथ नजर आने वाली हैं, इन दोनों को आखिरी बार फिल्म कमबख्त इश्क में देखा गया था। ये फिल्म साल 2009 में आई थी और अब 10 साल बाद अक्षय और करीना दोबारा साथ आ गए हैं।

 

इन दोनों के अलावा फिल्म में दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी की जोड़ी भी देखने को मिलने वाली है। फैंस फिल्म गुड न्यूज का ट्रेलर देख बेहद खुश हैं, ट्विटर पर लोगों के ट्वीट्स की बाढ़ आई हुई है। जहां एक यूजर ने कहा कि गुड न्यूज अभी से सुपरहिट है तो वहीं दूसरे ने कहा कि ट्रेलर को देखने के बाद उनका उत्साह और बढ़ गया है।  इस फिल्म का निर्देशन राज मेहता और करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। इस फिल्म की कहानी प्रेग्नेंसी के इर्द गिर्द घूमती है, ये कॉमेडी फिल्म 27 दिसंबर को रिलीज होगी। जिसका हर किसी को बेसब्री से इंतजार है।

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Good news trailer release...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats