image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर फिल्म निर्देशक विक्रम भट्ट एक बार फिर से दर्शकों का दिल जीतने आ रहे हैं। जी हा, सुपरहिट फिल्में 1920, राज और हांटेड से दर्शकों को एंटरटेन करने वाले विक्रम भट्ट अब अपनी अपकमिंग फिल्म घोस्ट के साथ हर तरफ कोहराम मचाने आ रहे हैं। इस फिल्म में आपको बहुत कुछ खास देखने को मिलेगा। 

बता दें कि मेकर्स ने फिल्म के दो पोस्टर जारी किए हैं, पोस्टर देखने में काफी डरावना लग रहा है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर घोस्ट का पोस्टर शेयर किया है, और लिखा, “1920 और राज के बाद विक्रम भट्ट एक और स्पाइन चिलर के साथ वापस आ गए हैं….. टाइटल्ड #घोस्ट.. वासू भगनानी द्वारा प्रोड्यूज्ड…. 18 अक्टूबर 2019 रिलीज।

यह भी पढ़ें:- Video: बॉलीवुड He-Man ने अपने प्रशंसकों से अपील कर दिया ये खास मैसेज

”विक्रम भट्ट ने भी सोशल मीडिया पर फिल्म के पोस्टर को शेयर किया है। फिल्म के एक पोस्‍टर में एक खिड़की से धुआं निकल रहा है, और धुएं के बीच कई सारे डरावने हाथ, बड़े बड़े नाखूनों के साथ नजर आ रहे हैं। वही दूसरे पोस्टर में एक लड़की अपना चेहरा छुपाए जमीन पर लेटी हुई है। इस फिल्म में सनाया ईरानी और शिवम भार्गव मुख्य किरदार में दिखाई देंगे, तो वही विक्रम भट्ट भी इस फिल्म में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  क्या फिर नोरा फतेही के लिए धड़क रहा है अंगद बेदी का दिल, जानिए Interview में हुआ ये खुलासा

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: शबाना आजमी ने लेस्बियन के साथ निभाए कई दमदार किरदार, शादी के समय हुई थी ऐसी दिक्कत...

सनाया ईरानी छोटे पर्दे की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। सनाया ईरानी ने फना फिल्म से बॉलीवुड में डेब्यू भी किया था। सनाया ने छोटे पर्दे पर एक से एक हिट शोज भी दिए है। फिल्म को वासू भगनानी प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्‍म 18 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगा।

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 13 को लेकर ये क्या बोल गए राजपाल यादव, मेकर्स ने किया था अप्रोच लेकिन अब...

यह भी पढ़ें:- Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन संग रोमांस करती नजर आएंगी ये हॉट एक्ट्रेस

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Ghost: First poster of Vikram Bhatt's upcoming horror film

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats