image

सोशल मीडिया पर विवादो में घिरे सिंगर Elly Mangat को आज ही Mohali Court में पेश किया गया। जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया है। वहीं Elly Mangat की वकील Satinder Kaur से दैनिक सवेरा के पत्रकार की खास बातचीत के दौरान कई बड़ी बातों का खुलासा हुआ। 

इस वजह से Elly Mangat को जाना पड़ा 2 दिन के पुलिस रिमांड पर...

वहीं जब Elly Mangat की वकील Satinder Kaur से पूछा गया कि आखिर उन्हें जो दो दिन के रिमांड पर क्यों और किस लिए भेजा गया है ? जबकि दूसरे Rami Randhawa वाले केस से बेल मिल गई आखिर इसमें क्यों नही मिली। तो वकील ने जवाब देते हुए कहा कि, इसमें उन्हें बेल इसलिए नही मिली क्योंकि इसमें 295A शामिल कर दिया गया, दूसरा पुलिस का ये कहना था कि 'वहां कोई फायरिंग भी हुई थी जिसके बाद उन्होंने ये कहा कि फायरिंग नही बल्कि कुछ लड़को ने वहां पटाखे फोड़े थे।

यह भी पढ़ें:-  Elly Mangat और Randhawa Brothers का मामला अब पहुंचा हाई कोर्ट, पढ़ें पूरी खबर

Elly Mangat पर लगी धारा 295A...

 

यह भी पढ़ें:- Punjab Police ने Elly Mangat और Randhawa Brothers विवाद को लेकर लिया बड़ा Action

 

इसके बाद पत्रकार ने दूसरा सवाल पूछा कि, जो 295A लगाई गई है उसका क्या मतलब है तो इसका जवाब देते हुए वकील Satinder Kaur ने बताया कि, 'इसका मतलब ये है कि जब किसी कम्यूनिटी की धार्मिक प्रतिष्टा को कोई ठेस पहुंचती है तो उस वक्त 295A शामिल की जाती है।' Elly Mangat के ऊपर ये धारा इसलिए लगाई गई क्योंकि, उन्होंने पहले Rami Randhawa से ये कहा था कि, तुमने गले में पांच रुपए का कैंठा पहना लेकिन slip of the tongue के चलते उसकी जुबान से गलती से कैंठे की जगह खंडा निकल गया। इसी के साथ उनकी वकील ने ये भी बताया कि Elly Mangat को गिरफ्तार नही किया गया बल्कि उन्होंने surrender किया है। उनका कहना है कि दो दिन के बाद हम Elly Mangat की जमानत करवा लेंगे फिर देखते हैं कि क्या होता है। 

यह भी पढ़ें:- Video: आखिर क्यों Mohali Court में पहुंचने से पहले बोलने की हालत में नही थे Elly Mangat

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Get more details about elly mangat from his lawyer satinder kaur

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats