image

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना के चलते सुर्खियों का केंद्र बने हुए हैं। फिल्म की सबसे खास बात ये है कि इस बार राजकुमार राव आपको अलग ही अंदाज में नजर आएंगे। फिल्म के पोस्टर्स के बाद अब ट्रेलर भी रिलीज कर दिया गया है, तो आइए आपको बताते हैं आखिर फिल्म में आपको क्या कुछ खास देखने को मिलेगा। 

बताते चलें कि, मिखिल मुशले के निर्देशन में बनी ये कॉमेडी फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में राजकुमार राव के अलावा अमायरा दस्तूर, परेश रावल, बोमन ईरानी, गजराज राव और सुमित व्यास भी अहम रोल में दिखेंगे। मेड इन चाइना में पहली बार राजकुमार राव और मौनी रॉय की जोड़ी बनी है। फिल्म के ट्रेलर को शानदार रिस्पॉन्स मिल रहा है। मजेदार कंटेंट वाली ये मूवी यकीनन ही दर्शकों को सिनेमाहॉल में एंटरटेन करेगी।

जानिए कहानी में क्या है खास...

मेड इन चाइना एक स्ट्रगलिंग गुजराती बिजनेसमैन की कहानी है, जो एक सफल एंटरप्रन्योर बनने के मकसद से चीन जाता है। फिल्म में मौनी रॉय एक्टर राजकुमार राव की पत्नी के रोल में नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:- Video: बॉलीवुड He-Man ने अपने प्रशंसकों से अपील कर दिया ये खास मैसेज

यह भी पढ़ें:-  क्या फिर नोरा फतेही के लिए धड़क रहा है अंगद बेदी का दिल, जानिए Interview में हुआ ये खुलासा

ट्रेलर में क्या है बेहद दिलचस्प...

जानकारी के लिए बता दें कि, राजकुमार राव रघु के रोल में हैं। उनके और मौनी रॉय के बीच शानदार केमिस्ट्री दिखाई गई है। सफल एंटरप्रन्योर बनने के लिए रघु चीन जाता है, जहां उनकी मुलाकात सेक्सोलॉजिस्ट बोमन ईरानी से होती है। रघु गुप्त रोग की एक ऐसी दवाई बनाती है, जो काफी कारगर साबित होती है। फिर खुलता है रघु की तरक्की की रास्ता, मगर गुजराती शख्स के रोल में राजकुमार राव इंप्रेसिव नहीं लग रहे हैं। वे गुजराती टोन पकड़ने में फेल लगते हैं।

यह भी पढ़ें:- 'Coolie No. 1' के सेट पर लगी भयंकर आग, हुआ इतने करोड़ का नुकसान

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: शबाना आजमी ने लेस्बियन के साथ निभाए कई दमदार किरदार, शादी के समय हुई थी ऐसी दिक्कत...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Film made in china trailer release...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats