image

बाॅलीवुड नवाब यानी सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान इन दिनाें सुर्खियाें में छाई हुई हैं। फिल्म केदारनाथ की सफलता के बाद सारा अली खान ने फिल्म सिंबा में भी अपना शानदार किरदार निभाकर दर्शकाें काे खूब एंटरटेन किया। लेकिन इन दिनाें सारा अली खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लव आजकल 2’ में व्यस्त हैं। 

यह भी पढ़ें:- Box office collection: क्या आने वाले दिनों में भारी गिरावट का सामना करेगी सलमान की फिल्म भारत? जाने खास रिपोर्ट

यह भी पढ़ें:-   ग्लैमरस के बाद अपनी साड़ी वाले ट्रैडिशनल लुक में सपना चौधरी ढाह रही है कहर

 

बताते चलें कि निर्देशक इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘लव आजकल 2’ में किन्नौर की खूबसूरत वादियां एक बार फिर बड़े पर्दे पर दिखाई देंगी। अगले हफ्ते से इम्तियाज अली किन्नौर में फिल्म की शूटिंग करने आ रहे हैं। फिल्म में सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान हीरोइन हैं जबकि कार्तिक आर्यन मुख्य अभिनेता की भूमिका में हैं। रणदीप हुड्डा भी इस फिल्म की शूटिंग के लिए किन्नौर आने वाले हैं। किन्नौर में शूटिंग लोकेशन फाइनल करने के लिए इम्तियाज अली 25 मई को शिमला आए थे। शूटिंग साइट फाइनल होने के बाद अब सेट तैयार कर लिए गए हैं। 20 जून से 4 जुलाई तक शूटिंग चलेगी।

यह भी पढ़ें:-   जिसके पीछे पूरा देश है दीवाना वो असल में है इस अभिनेत्री के दीवाने, ट्वीट कर कहा...

यह भी पढ़ें:-  Video: सपना चौधरी पर आन पड़ी बड़ी मुसिबत आखिरकार पुलिस को करना पड़ा लाठी चार्ज

फिल्म का टाइटल ट्रैक किन्नौर में ही फिल्माया जाएगा। फिल्म अगले साल वेलेंटाइन डे पर रिलीज होगी। ‘लव आजकल 2’ 2009 में आई दीपिका पादुकोण और सैफ  अली खान की फिल्म ‘लव आजकल’ का सीक्वल है। यह सुपर हिट साबित हुई थी। स्थानीय समन्वयक दीपक भागड़ा और मनु सूद ने बताया कि शूटिंग के लिए लोकेशन फाइनल कर दी गई है। इम्तियाज अली शूटिंग के लिए हिमाचल की लोकेशन को खासा पसंद करते हैं। 

यह भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी ने फिटनेस के साथ खोला अपनी 'डाइट प्लान' को लेकर गहरा राज, जो आपको भी बनाएगा फैट टू फिट

यह भी पढ़ें:- शादीशुदा होने के बाद पाक मूल के क्रिकेटर के लिए जागा अमृता के दिल में प्यार कहा- वह मेरे लिए ही...

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Film love aaj kal 2 shooting in kinnaur himachal

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats