image

"छीछोरे" को दर्शकों और समीक्षकों से समान रूप से प्यार और सरहाना मिल रही है। इस फिल्म में न केवल प्रशंसकों का बल्कि फिल्म बिरादरी का भी दिल जीत लिया है और इस सूची में अब फिल्मकार राजकुमार हिरानी का नाम भी जुड़ गया है, जिन्होंने इस कॉलेज ड्रामा फिल्म पर प्यार की बरसात कर दी है। निर्देशक राजकुमार हिरानी ने फिल्म देखने के बाद कहा कि "छिछोरे" सभी माता-पिता के लिए एक महत्वपूर्ण फिल्म है और साथ ही यह बीते दिनों की यादें ताजा कर देगी।

हिरानी ने बीते दिनों काे साझा करते हुए कहा कि, “छीछोरे नॉस्टेल्जिया लम्हों से भरपूर फिल्म है और फिल्म में एक बेहद महत्वपूर्ण संदेश है। यदि आप कभी हॉस्टल में रहे हैं तो आप इस फिल्म से जुड़ सकेंगे। आप इस फिल्म में अपने दोस्तों को देख पाएंगे, आप उस मस्ती-मजाक का आनंद ले सकेंगे, जिससे आप गुजर चुके हैं और यह हर माता-पिता के लिए एक बहुत महत्वपूर्ण संदेश है कि जिन्दगी में हारना पूरी तरह से ठीक है, क्योंकि जीवन जीतने या हारने के बारे में नहीं है, बल्कि जीवन इससे परे है, इसलिए यह फिल्म जरूर देखें।

फिल्म ने हाल ही में बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है और अभी भी बॉक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड़ बनाए हुए है। दिलचस्प बात यह है कि निर्देशक राजकुमार हिरानी ने हमें "3 इडियट्स" के रूप में एक क्लासिक फिल्म दी है और इस तरह के दिग्गज निर्देशक से आने वाली सराहनीय टिप्पणी, नितेश तिवारी के निर्देशन के लिए एक सम्मान की बात है।
 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Film "Chhichhore" Reminds Me Of The Old Days: Rajkumar Hirani

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats