image

इस बार फेमिना मिस इंडिया वर्ल्ड 2019 का खिताब राजस्थान की सुमन राव अपने नाम करने में सफल हुईं। जी हां, बता दें कि मुंबई के सरदार वल्लभभाई पटेल इंडूर स्टेडियम में शनिवार रात हुए रंगारंग ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड के कई दिग्गज कलाकार और फिल्मकारों की मौजूदगी में इस शानदार खिताब को सुमन राव को नवाजा गया।

यह भी पढ़ें:- फादर्स डे पर रिद्धिमा ने पापा ऋषि कपूर को दिया ये खास Surprise, इमोशनल हो लिखा...

जानकारी के लिए बता दें कि 20 साल की सुमन अब भारत की ओर से इसी साल दिसंबर में थाइलैंड में होने वाले मिस वर्ल्ड 2019 कान्टेस्ट में हिस्सा लेंगी। साल 2018 में मिस इंडिया का खिताब अपने नाम करने वाली तमिलनाडू की अनुक्रीति वास सुमन को अपने हाथों से मिस इंडिया का ताज पहनाया। इस दौरान सुमन राव की खुशी का ठिकाना न रहा, आपको बता दें कि इस कॉन्टेस्ट में तेलंगाना की संजना विज रनर-अप रहीं।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: आखिर क्यों फिल्मों में सुपरहिट होने के बाद गुमनाम हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, और फिर...

फेमिना मिस इंडिया 2019 के ग्रैंड फिनाले समारोह में छत्तीसगढ़ की शिवानी जाधव ने फेमिना मिस ग्रैंड इंडिया 2019 और बिहार की श्रेया शंकर ने मिस इंडिया यूनाइटेड कॉन्टिनेंट्स 2019 का टाइटल अपने नाम किया ग्रैंड फिनाले में करण जौहर, मनीष पॉल और मिस वर्ल्ड रह चुकीं मानुषी छिल्लर ने इस इवेंट को होस्ट किया। वहीं, कैटरीना कैफ, विकी कौशल और मॉनी रॉय जैसे सितारों ने अपने परफॉर्मेंस से वहां मौजूद लोगों का दिल जीत लिया। हुमा कुरैशी, आयुष शर्मा, चित्रांगदा सिंह, रेमो डीसूज़ा, फैशन डिज़ाइनर फालगुनी शेन और भारतीय फुटबॉलर सुनील क्षेत्री जैसे सितारों ने फिनाले में जज की भूमिका निभाई। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Femina miss india 2019 suman rao from rajasthan won the contest 

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats