image

बाॅलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान अपने बिंदास और बेबाक अंदाज़ के लिए जानी जाती है। फराह खान ना सिर्फ प्राेफेशनल बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियाें में रहती हैं। फराह खान एक फिल्म प्रोड्यूसर होने से पहले एक बेहतरीन कोरियोग्राफर है, अब तक ये 100 से ज़्यादा फिल्मों के लिए कोरियोग्राफी कर चुकी है। फराह खान ने अपने करियर की शुरूआत फिल्म ‘जो जीता वही सिकंदर’ की कोरियोग्राफी से की थी। इसके बाद उन्होंने कई गानों को कोरियाग्राफी की थी।

यह भी पढ़ें:- B'day spl: मिस यूनिवर्स बनने के दौरान लारा दत्ता ने दिया था इस कठिन सवाल का जवाब जिसे सुन...

 

यह भी पढ़ें:- फिल्म 'कलंक' रिलीज होने से दो दिन पहले माधुरी दीक्षित ने सोशल मीडिया पर साझा किया Royal अवतार

 

बता दें कि फराह खान एक्शन और कॉमेडी ड्रामा फिल्में बनाने के लिए फराह मशहूर हैं। पिछले कुछ समय से ये सुनने में आ रहा था कि फराह तीन बॉलीवुड फिल्मों का रीमेक बनाने जा रही हैं, अब खुद फराह ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। सुनने में आ रहा था कि फराह खान तीन पुरानी बॉलीवुड फिल्मों का रीमेक बनाने की सोच रही हैं, पहली फिल्म 1992 में आई। अमिताभ बच्चन की सत्ते पे सत्ता होगी, दूसरी किशोर कुमार की 1958 में आई कॉमेडी फिल्म चलती का नाम गाड़ी है और तीसरी फिल्म बिग बी की हम है। मगर अब फराह खान ने इस खबर का खंडन कर दिया है।

यह भी पढ़ें:- पंजाबी स्टार Gurpreet Ghuggi को याद आया अपना बचपन, वीडियो शेयर कर कहा...

 

यह भी पढ़ें:- Bharat Poster: फिल्म में बुजुर्ग बने नज़र आए सलमान खान, लुक देख आप भी रह जाएंगे हैरान

 

फराह खान ने ट्विटर पर एक न्यूजपेपर का ब्लॉग शेयर करते हुए लिखा- ''अच्छा लग रहा है पढ़ कर, शुक्रिया, मगर ये सच नहीं है, मतलब आधा सच है'' बता दें कि ये खबर भी काफी समय से चल रही है कि फराह खान, एक्शन फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी के साथ किसी फिल्म में काम करती नजर आएंगी। फराह हमेशा से ये कहती आई हैं कि ऐसा जरूरी नहीं है कि एक महिला अगर फिल्म निर्देशक है तो वो सिर्फ वोमन ऑरिएंटेड मूवीज ही बनाएगी, अब ये देखने वाली बात होगी कि फराह खान आखिर कौन सी पुरानी फिल्म का रीमेक बनाने जा रही हैं। वहीं फैंस काे भी इसका बेसब्री से इंतजार रहेगा। 

यह भी पढ़ें:- India's Most Wanted का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, देखिए अर्जुन का वॉन्टेड अंदाज

 

यह भी पढ़ें:- Video: खून- पसीना बहा बॉलीवुड में अपनी अलग छाप छोड़ने के लिए Ammy Virk कर रहे हैं जी तोड़ मेहनत

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Farah khan bollywood remake old movie production social media

More News From entertainment

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats