image

हिंदी सिनेमा की चमक का हर कोई बखूबी दीवाना है। सिर्फ आज का दौर ही नहीं बल्कि पुराने दौर में भी एक्ट्रेसस की दिलकश अदाएं हर किसी का मन मोह लेती थी और वह उसी समय तक नहीं सीमित था बल्कि आज भी उनकी चमक दुनिया में बरकरार है। इनमें बहुत सी उम्दा एक्ट्रेसस का नाम शुमार है जैसे कि, शर्मिला टैगोर, डिम्पल कपाड़िया, तनुजा और हेमा मालिनी आदि। 

लेकिन इन एक्ट्रेस की बेटियां बॉलीवुड में कोई खास मुकाम नहीं बना पायी। तो चलिए आज आपको उन एक्ट्रेस के बारे में बताते है जिनकी बेटियां बॉलीवुड में कोई खास नाम नहीं कमा पाई।

यह भी पढ़ें:- शादी के 8 साल बाद टीवी स्टार जय-माही के घर गूंजी किलकारियां, पोस्ट शेयर कर कहा...

सोहा अली खान: पुराने समय की सुपरहिट एक्ट्रेस शर्मिला टैगोर की बेटी सोहा अली खान अपनी मां की तरह फिल्मो में कोई खास कमाल नहीं कर पायी शर्मिला टैगोर में बॉलीवुड को कई हिट फिल्मे दी है लेकिन सोहा अली खान का कैरियर बॉलीवुड में बनने से पहले ही बिगड़ गया।

यह भी पढ़ें:- अनुराग कश्यप के खिलाफ दर्ज हुई FIR, सेक्रेड गेम्स 2 को लेकर बुरी तरह फसे

ट्विंकल खन्ना: डिम्पल कपाड़िया अपने जमाने की काफी बड़ी एक्ट्रेस है डिम्पल कपाड़िया ने बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मो में काम किया है लेकिन डिम्पल कपाड़िया की दोनों बेटियाँ ट्विंकल और रिंकी खन्ना बॉलीवुड में कोई खास कमाल नहीं दिखा पायी।

यह भी पढ़ें:- पंजाबी एल्बम में अपना जलवा बिखेर रही Mahira Sharma अब बिग बॉस 13 में आएंगी नजर!

तनुजा: तनुजा ने फिल्म इंडस्ट्री के बड़ी एक्ट्रेस में से एक है उनकी छोटी बेटी तनीषा मुखर्जी ने फिल्मो में अपना कॅरियर नहीं बना पायी उनकी एक भी फिल्म हिट नहीं हो पायी।

ईशा देओल: बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी बॉलीवुड इंडस्ट्री की जान रह चुकी है उनकी बेटी ईशा देओल फिल्मो में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Due to these actresses, the name of famous parents in the film industry shone

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats