image

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरूचा स्टारर फिल्म ड्रीम गर्ल दर्शकों को खूब एंटरटेन कर रही है। Raaj Shaandilyaa के निर्देशन में बनी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तूफानी कमाई कर रही है। आयुष्मान कुराना का पूजा का किरदार दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। तो आइए आपको बताते हैं फिल्म के नौवें दिन की कलेक्शन के बारे में खास रिपोर्ट। 

बताते चलें कि इस हफ्ते तीन फिल्में- द जोया फैक्टर, पल पल दिल के पास और प्रस्थानम सिनेमाघरों में रिलीज हुई हैं, लेकिन इनमें से एक भी ड्रीम गर्ल की कमाई पर असर नहीं डाल पाई। ड्रीम गर्ल ने अपने पहले दिन 10.05 करोड़ रुपये की कमाई की थी। फिल्म ने अपने पहले हफ्ते में 77.50 करोड़ की कमाई की और अब शनिवार, 21 सितम्बर को इसने 9.10 करोड़ रुपये की कमाई, इसी के साथ ड्रीम गर्ल की कुल कमाई 86.60 करोड़ रुपये हो गई है। ये फिल्म आयुष्मान खुराना की सबसे बढ़िया कमाई करने वाली फिल्मों में से एक बन गई है।

यह भी पढ़ें:-  Collection: इतना ही कलेक्शन कर पाईं 'पल पल दिल के पास', 'द ज़ोया फेक्टर' और 'प्रस्थानम', बजट भी पार करना हुआ मुश्किल

यह भी पढ़ें:- इंशाअल्लाह नहीं बल्कि इस नए प्रोजेक्ट को लेकर भंसाली के साथ काम करेंगी आलिया भट्ट

जिस तरह से ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाई कर रही है उससे लगता है कि ये जल्द ही 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी। ये आयुष्मान के करियर की दूसरी 100 करोड़ क्लब में जाने वाली फिल्म होगी, इससे पहले आयुष्मान की फिल्म बधाई हो ने 100 करोड़ का आंकड़ा पार किया था।

यह भी पढ़ें:-  फिल्म दबंग 3 के जरिए सलमान बड़ा खिताब करने जा रहे हैं अपने नाम, सुनकर दंग रह जाएंगे आप

यह भी पढ़ें:- इस फिल्म में नजर आएंगी Aishwarya Rai, जानिए क्या होगा बेहद खास

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Dream Girl box office collection Day 9 ...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats