image

बॉलीवुड गलियारों में इन दिनों अभिनेता कार्तिक आर्यन छाए हुए हैं। बता दें कि कार्तिक आर्यन अपनी अपकमिंग फिल्म लव आज कल-2 की शूटिंग में व्यस्त हैं। इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में कार्तिक आर्यन अभिनेत्री सारा अली खान के अपोजिट नजर आएंगे। लेकिन इस फिल्म के बाद कार्तिक आर्यन की अगली फिल्म की खबरें भी सामने आने लगीं हैं। 

यह भी पढ़ें:- Birth Anniversary: आर डी बर्मन के जीवन से जुड़े हैं कई गहरे राज, अस्पताल के बिस्तर से ही...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Tbt

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

बताते चलें कि करण जौहर आज यानी 27 जून को कुछ अनाउंसमेंट करने वाले हैं। उन्होंने वीडियो शेयर कर ये जानकारी दी थी, उसके वीडियो से ये हिंट मिल रहा है ये घोषणा फिल्म दोस्ताना से संबंधित हो सकती है। फिल्म की स्टारकास्ट क्या होगी ये देखना दिलचस्प होगा। जानकारी के लिए बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म दोस्ताना को खूब पसंद किया गया था। अब इस फिल्म का सीक्वल बनाने की तैयारी है। 

यह भी पढ़ें:- इस मशहूर एक्ट्रेस और डायरेक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा, फिल्म इंडस्ट्री में छाया मातम का माहौल

हालांकि, रिपोर्ट्स के मुताबिक, स्टार कास्ट के लिए जाह्नवी कपूर, कार्तिक आर्यन और सिद्धार्थ मल्होत्रा का नाम सामने आ रहा है। वहीं ऐसी भी खबरें हैं कि कार्तिक और जाह्नवी के अलावा तीसरा स्टार जो होगा उसके लिए ये फिल्म डेब्यू फिल्म होगी। इस साल तके अंत तक फिल्म फ्लोर पर आ जाएगी, 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। दोस्ताना 2, 2008 में आई फिल्म दोस्ताना का सीक्वल हो सकता है। 

यह भी पढ़ें:- मलाइका ने अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशन पर मोहर लगा प्यार का इजहार कर कहा- मेरे ...

दोस्ताना को तरण मनुसुखानी ने डायरेक्ट किया था, वहीं इस साल की शुरुआत में, यह अनुमान लगाया जा रहा था कि दोस्ताना 2 में मुख्य भूमिका निभाने के लिए आलिया भट्ट से बातचीत चल रही है। हालांकि, करण जौहर ने रिपोर्ट्स को अफवाह करार दिया था। वर्क फ्रंट पर कार्तिक आर्यन फिल्म लव आजकल 2 के अलावा पति पत्नी और वो,   में भी नजर आएंगे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Dostana sequel kartik aaryan on screen romance with this actress...

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats