image

बॉलीवुड स्टार टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी का रिलेशन किसी से छुपा नहीं है। अक्सर पब्लिक प्लेस पर एक साथ स्पॉट किए जाने वाले इस कप्लस की केमिस्ट्री सभी जानते हैं। हालांकि इनके रिश्ते को उस वक्त मुहर भी लग गई, जब दोनों ने सोशल मीडिया पर रिंग पहने हुए फोटो शेयर की। लेकिन मीडिया के सामने इस कपल ने अपने रिश्ते को लेकर कोई खुलासा नही किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#dishapatani with #adityathackeray snapped for dinner in juhu #viralbhayani @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

अक्सर ही टाइगर श्रॉफ के साथ लंच, डिनर और साथ में घूमती दिखाई देने वाली दिशा पटानी इस बार आदित्य ठाकरे के साथ लंच के बाद स्पॉट हुईं। जिसके कारण वो लाइमलाइट में आ गई हैं। दिशा और टाइगर के रिलेशन से तो सभी वाकिफ हैं, ऐसे में इस जोड़ी के फैंस को दिशा का आदित्य के साथ लंच पर जाना पसंद नहीं आ रहा है। आदित्य ठाकरे संग डिनर आउटिंग पर निकली दिशा की काफी सारी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही हैं। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए दिशा को ट्रोल कर रहे हैं और पूछ रहे हैं कि टाइगर कहां हैं?

यह भी पढ़ें:- आखिर क्यों अनुपम खेर के इस सवाल को सुनकर कपिल शर्मा के छूटे पसीने, कहा...

दिशा की तस्वीर पर लोग टाइगर जिंदा है? एक था टाइगर, रियल टाइगर के साथ, टाइगर का क्या होगा? जैसे कमेंट्स भी कर रहे हैं। अपने फैशन स्टेटमेंट को लेकर लाइमलाइट में रहने वाली दिशा पाटनी इस दौरान ने ऑरेंज कलर का टॉप और डेनिम स्कर्ट पहना हुआ था, वहीं आदित्य कैजुअल लुक में नजर आए।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Disha patani spotted with...

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats