image

हाल ही में रिलीज हुई अक्षय कुमार की फिल्म केसरी ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कलेक्शन किया। इस साल उनकी कई फिल्में रिलीज़ होने जा रही हैं। लेकिन अब फिल्म केसरी की ताबड़तोड़ कमाई के बाद अक्षय कुमार अपनी अपकमिंग फिल्म लक्ष्मी बम की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह 2011 में आई तमिल हॉरर कॉमेडी फिल्म मुनी 2: कंचना की हिंदी रीमेक है। 

यह भी पढ़ें:- इस वजह से सलमान के इंस्टाग्राम पर अक्सर लाइक-कमेंट करने से बचती हैं कटरीना

 

यह भी पढ़ें:- विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का एयरपोर्ट लुक देखकर आप भी कहेंगे क्या...

 

बताते चलें कि फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब का फर्स्ट लुक शन‍िवार को जारी किया गया, अक्षय का पावरफुल लुक देखकर फिल्म के बारे में चर्चा शुरू हो गई। लेकिन एक द‍िन बाद ही फैंस को जबरदस्त झटका देने वाली खबर सामने आई है, इस फिल्म के डायरेक्ट राघव लॉरेंस ने फिल्म छोड़ दी है। डायरेक्टर के ऐसा करने के पीछे क्या वजह है, इसे बताते हुए खुद उन्होंने सोशल मीड‍िया पर एक नोट शेयर किया है।

डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने नोट में ल‍िखा, तमिल में एक कहावत है कि जिस घर में सम्मान ना मिले, उस घर में नहीं जाना चाहिए। इस दुनिया में दौलत और शोहरत से अधिक स्वाभिमान जरूरी है। इसलिए मैं लक्ष्मी बॉम्ब छोड़ रहा हूं, मैं यहां कारण का खुलासा नहीं करना चाहता, क्योंकि फिल्म छोड़ने के कई कारण हैं। लेकिन, उनमें से एक यह है कि फि‍ल्म का पहला पोस्टर आज मेरी जानकारी के बिना रिलीज कर दिया गया। मुझसे इसकी कोई चर्चा भी नहीं की गई, मुझे एक तीसरे व्यक्ति ने इसकी सूचना दी। एक निर्देशक के लिए यह बेहद दुखदायी है कि उसकी अपनी फ‍िल्म के फर्स्ट लुक रिलीज के बारे में उसे कोई बाहरी व्यक्ति आकर बताये।

यह भी पढ़ें:- दीपिका और प्रियंका के बाद सोनम कपूर निकली कान्स फिल्म फेस्टिवल में जलवे बिखेरने

 

यह भी पढ़ें:- इस अभिनेता पर टूटा पुल‍िस का कहर, अस्पताल में होना पड़ा एडमिट

 

मुझे यह बेहद अपमानजनक और निराशाजनक लगता है, एक रचनाशील व्यक्ति होने की वजह से मुझे पोस्टर भी अच्छा नहीं लगा। यह किसी निर्देशक के साथ नहीं होना चाहिए। राघव ने आगे कहा कि वो चाहें तो फ़िल्म की स्क्रिप्ट वापस ले सकते हैं, मगर वो ऐसा नहीं करेंगे, मैं अपनी स्क्रिप्ट रोक सकता हूं, क्योंकि मैंने कोई एग्रीमेंट साइन नहीं किया है, लेकिन मैं ऐसा करूंगा नहीं, क्योंकि यह प्रोफेशनल व्यवहार नहीं है। मैं अपनी स्क्रिप्ट देने के लिए राजी हूं, क्योंकि मैं अक्षय कुमार सर का बहुत सम्मान करता हूं, वे मुझे हटाकर अपनी इच्छानुसार किसी दूसरे डायरेक्टर को ले सकते हैं। मैं जल्द अक्षय कुमार सर से मिलकर उन्हें स्क्रिप्ट दे दूंगा और एक अच्छे ढंग से फि‍ल्म को छोड़ दूंगा, पूरी टीम को शुभकामनाएं। उम्मीद है कि फ़िल्म बहुत सफल होगी।

यह भी पढ़ें:- दीपिका की वापसी के बाद अब कान्स फिल्म फेस्टिवल के लिए निकली ऐश्वर्या राय

 

यह भी पढ़ें:- Cannes Film Festival में अपनी खूबसूरती का जलवा बिखेरने के बाद वापस लौटी दीपिका

यह भी पढ़ें:-  बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की इन मशहूर मांओं ने खूब बहाए हैं आंसू, क्योंकि...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Director Raghava Lawrence quits Akshay Kumar film 

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats