image

हिन्दी फिल्म इंडस्ट्री में अभिनेत्री डिंपल कपाड़िया ने अपने समय में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। यही नही बल्कि डिंपल कपाड़िया फिल्मों में अपने अभिनय और सादगी भरे अंदाज के कारण आज भी दर्शकों के दिलो पर राज करती हैं। बता दें कि बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में अपना जलवा दिखाने के बाद डिंपल कपाड़िया को हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में काम करने का मौका मिला है। 

यह भी पढ़ें:- लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार जया प्रदा नतीजों से पहले बाबा लक्ष्मण समाधि पर पहुंचीं

यह भी पढ़ें:- इस दिन खुद की वेडिंग डेट अनाउंस करेंगे सलमान खान, खुलासा कर कहा...

जी हां, बता दें कि इन्सेप्शन, दि प्रेस्टिज और इंटरस्टेलर जैसी बेहतरीन फिल्मों का निर्देशन कर चुके लेजेंडरी डायरेक्टर क्रिस्टोफर नोलन ने अपनी नई फिल्म की घोषणा कर दी है। इस फिल्म का नाम टेनेट होगा और फिल्म में माइकल कैन, केनेथ ब्रानेज और एरॉन टेलर जॉनसन जैसे सितारे नज़र आएंगे। खास बात ये है कि इस फिल्म के लिए डिंपल कपाड़िया को भी कास्ट किया गया है, ऐसा शायद पहली बार होगा जब कोई भारतीय मेनस्ट्रीम एक्टर क्रिस्टोफर नोलन की फिल्म में काम करने जा रहा है। डिंपल के लिए भी ये ग्लोबल स्तर पर अपने टैलेंट को दिखाने का सुनहरा अवसर होगा, डिंपल के अलावा फ्रेंच एक्ट्रेस क्लेमेंसे पोएसे भी इस फिल्म का हिस्सा है। क्लेमेंसे इससे पहले हैरी पॉटर की फिल्मों में भी अहम भूमिका निभा चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- Shocking: विवेक ओबरॉय के सिर पर मंडरा रहा है खतरों का पहाड़, मिली धमकी

फिल्म में जॉन डेविड वाशिंगटन, रॉबर्ट पैटिनसन और एलिजाबेथ को पहले ही कास्ट कर लिया गया था, इस फिल्म को एक एक्शन एपिक फिल्म बताया जा रहा है। फिल्म को सात देशों में फिल्माया गया है और इसे शूट करने में आईमैक्स और 70एमएम फिल्म का सहारा लिया गया है, इस फिल्म को नोलन और उनकी पत्नी एम्मा थॉमस प्रोड्यूस कर रही हैं वही एक्जेक्यूटिव प्रोड्यूसर थॉमस हेस्लिप हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, ये 17 जुलाई 2020 को रिलीज़ डेट को लॉक कर लिया गया है।


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Dimple kapadia will be seen in christopher nolan new movie

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats