image

फिल्मी सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी अक्सर सुर्खियों का केंद्र बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की असल वजह। 

दरअसल बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पिछले दिनों संसद परिसर में स्वच्छ भारत अभियान के तहत नौसिखिये अंदाज में झाड़ू लगाने की वजह से ट्रोल हुई थीं। उनके झाड़ू एक्ट का लोगों ने खूब मजाक उड़ाया था, कई सारे मीम्स भी बने थे। उनके पति धर्मेंद्र ने भी इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि हेमा झाड़ू लगाते हुए अनाड़ी लग रही थीं।  मगर अब लगता है पब्लिक प्लेटफॉर्म पर ऐसे शब्द इस्तेमाल करने का धर्मेंद्र को पछतावा हो रहा है। तभी तो धर्मेंद्र ने ट्विटर पर झाड़ू एक्ट पर किए गए ट्वीट के लिए हाथ जोड़ माफी मांग रहे हैं।

धर्मेंद्र ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए दिख रहे हैं। कैप्शन में एक्टर ने लिखा- ''कुछ भी कह बैठता हूं...कुछ भी भावना को... कुछ भी समझ बैठते हैं यार लोग... ट्वीट बादशाह. कुछ भी किया... बात झाड़ू की भी... तौबा तौबा... कभी ना करूंगा.. हमका माफी दई दो मालिक'', धर्मेंद्र के इस माफीनामे से लगता है कि वे हेमा मालिनी को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। संभव है धर्मेंद्र के झाड़ू एक्ट पर दिए जवाब से हेमा मालिनी को ठेस पहुंची होगी। दूसरी तरफ, धर्मेंद्र के माफी ट्वीट पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:- सलमान संग मिलकर जैकलीन फर्नांडिस ने मानुषी छिल्लर को लात मार किया इस फिल्म से बाहर

यह भी पढ़ें:- तैमूर को पीछे छोड़ सुर्खियों बटोर रहे हैं सनी लियोनी के बच्चे, फोटोग्राफर्स को देख यूं किया रिएक्ट

एक यूजर ने लिखा- 'सर आपको माफी मांगने की जरूरत नहीं है, फैंस कैसा भी सवाल करें आप सच्चा जवाब देते हैं। आप दिल के अच्छे हैं' इससे पहले भी जब एक्टर ने हेमा को ट्रोल किया था तब भी फैंस ने उनकी सच्चाई को इंस्पायर किया था। ये सारा मामला तब शुरू हुआ जब एक फैन ने धर्मेंद्र से हेमा मालिनी के झाड़ू एक्ट पर पूछा कि ''सर, मैडम ने कभी जिंदगी में झाड़ू उठाई क्या?'' जवाब में धर्मेंद्र ने कहा था- ''हां फिल्मों में, मुझे भी अनाड़ी लग रहीं थी। मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है. मैं झाड़ू में माहिर था. I love cleanliness 🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀''

यह भी पढ़ें:-  फिल्मी सितारों पर चढ़ा Old Look App का खुमार, सोनम के बाद अर्जुन ने शेयर की Old Age तस्वीर

यह भी पढ़ें:- प्रभास-श्रद्धा के फैंस को करना पड़ेगा इंतजार, 'SAAHO' की रिलीज डेट में किया गया बदलाव

मालूम हो संसद परिसर में हेमा मालिनी के साथ बाकी मंत्रियों ने भी झाड़ू लगाई थी।  लेकिन इकलौती हेमा ही ऐसी थीं जिन्हें ट्रोल किया गया, उन्हें देखकर साफ लगा था कि वे झाड़ू नहीं संभाल पा रही हैं, हेमा मालिनी का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था। 

यह भी पढ़ें:- इस बात को लेकर पायल रोहतगी ने पीएम नरेंद्र मोदी से जताई नाराजगी, कहा- क्यों नहीं किया...

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: रवि किशन कभी अखबार बेचकर करते थे गुजारा लेकिन आज हैं दुनिया भर में चमकता सितारा

यह भी पढ़ें:- पतंजलि नमक का मजाक उड़ाना जावेद जाफरी को पड़ा भारी, ट्रोलर्स बोले...

यह भी पढ़ें:-  आखिर क्यों बादशाह रैपर बोले कुछ गानों का नहीं होना चाहिए रीमेक?

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Dharmendra makes apology for making fun of wife hema malini

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats