image

फिल्मी सितारे अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ अपनी पर्सनल लाइफ के चलते भी अक्सर सुर्खियों का केंद्र बने रहते हैं। लेकिन इन दिनों फिल्म इंडस्ट्री के टॉप स्टार धर्मेंद्र और उनकी पत्नी हेमा मालिनी सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। तो आइए आपको बताते हैं इसके पीछे की असल वजह। 

दरअसल बीजेपी सांसद हेमा मालिनी पिछले दिनों संसद परिसर में स्वच्छ भारत अभियान के तहत नौसिखिये अंदाज में झाड़ू लगाने की वजह से ट्रोल हुई थीं। उनके झाड़ू एक्ट का लोगों ने खूब मजाक उड़ाया था, कई सारे मीम्स भी बने थे। उनके पति धर्मेंद्र ने भी इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि हेमा झाड़ू लगाते हुए अनाड़ी लग रही थीं।  मगर अब लगता है पब्लिक प्लेटफॉर्म पर ऐसे शब्द इस्तेमाल करने का धर्मेंद्र को पछतावा हो रहा है। तभी तो धर्मेंद्र ने ट्विटर पर झाड़ू एक्ट पर किए गए ट्वीट के लिए हाथ जोड़ माफी मांग रहे हैं।

धर्मेंद्र ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वे हाथ जोड़कर माफी मांगते हुए दिख रहे हैं। कैप्शन में एक्टर ने लिखा- ''कुछ भी कह बैठता हूं...कुछ भी भावना को... कुछ भी समझ बैठते हैं यार लोग... ट्वीट बादशाह. कुछ भी किया... बात झाड़ू की भी... तौबा तौबा... कभी ना करूंगा.. हमका माफी दई दो मालिक'', धर्मेंद्र के इस माफीनामे से लगता है कि वे हेमा मालिनी को मनाने की कोशिश कर रहे हैं। संभव है धर्मेंद्र के झाड़ू एक्ट पर दिए जवाब से हेमा मालिनी को ठेस पहुंची होगी। दूसरी तरफ, धर्मेंद्र के माफी ट्वीट पर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  कंगना रनौत की स्पोर्ट में ये क्या बोल गए ऋषि कपूर, जरुर पढ़ें पूरी खबर

यह भी पढ़ें:- करोड़ों का घाटा सह गईं वाणी कपूर लेकिन पूरी नहीं की डायरेक्टर की ऐसी शर्त, जाने पूरी खबर

एक यूजर ने लिखा- 'सर आपको माफी मांगने की जरूरत नहीं है, फैंस कैसा भी सवाल करें आप सच्चा जवाब देते हैं। आप दिल के अच्छे हैं' इससे पहले भी जब एक्टर ने हेमा को ट्रोल किया था तब भी फैंस ने उनकी सच्चाई को इंस्पायर किया था। ये सारा मामला तब शुरू हुआ जब एक फैन ने धर्मेंद्र से हेमा मालिनी के झाड़ू एक्ट पर पूछा कि ''सर, मैडम ने कभी जिंदगी में झाड़ू उठाई क्या?'' जवाब में धर्मेंद्र ने कहा था- ''हां फिल्मों में, मुझे भी अनाड़ी लग रहीं थी। मैंने मगर बचपन में अपनी मां का हमेशा हाथ बंटाया है. मैं झाड़ू में माहिर था. I love cleanliness 🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀🍀''

मालूम हो संसद परिसर में हेमा मालिनी के साथ बाकी मंत्रियों ने भी झाड़ू लगाई थी।  लेकिन इकलौती हेमा ही ऐसी थीं जिन्हें ट्रोल किया गया, उन्हें देखकर साफ लगा था कि वे झाड़ू नहीं संभाल पा रही हैं, हेमा मालिनी का ये वीडियो खूब वायरल हुआ था। 

यह भी पढ़ें:-  सिर पर पल्लू और हाथों में चूड़ियां डालकर आखिर क्यों साड़ी पहन आयुष्मान बने लड़की?

यह भी पढ़ें:-   खतरनाक स्टंट के साथ ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म War बड़े पर्दे पर मचाएगी तहलका

यह भी पढ़ें:-  तापसी को ट्रोलर ने बोला 'सस्ती एक्टर' और मानसिक तौर पर बीमार, जिसका उसको मिला करारा जवाब

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: एक समय सुसाइड करने के बारे में भी सोच चुकी थी प्रियंका चोपड़ा, वजह उड़ा देगी आपके होश

यह भी पढ़ें:-  इंडस्ट्री की ये अभिनेत्रियां मां- सास बनकर बहू-बेटियों को कर चुकी हैं परेशान, जरुर पढ़ें ये खबर

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: 8 साल की उम्र में सबके दिलो पर राज करने लगे थे सुखविंदर सिंह, इस गाने ने दिलाया ऑस्कर

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Dharmendra makes apology for...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats