image

फिल्म इंडस्ट्री के दिग्गज अभिनेता सनी देओल जो पहली बार फिल्मों के बाद राजनीति में अपना हाथ आजमाने निकले। वहीं पहली बार में ही जीत का सेहरा इनके सिर सजा। जानकारी के लिए बता दें कि पहली बार सनी देओल पंजाब में गुरदासपुर लोकसभा सीट से बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ जीत हासिल की। 

यह भी पढ़ें:- संजय दत्त अपने व्यस्त शेड्यूल से वक़्त निकालकर, परिवार के साथ यूरोप में बिताएंगे खास पल

वहीं अभिनेत्री हेमा मालिनी के सिर भी जीत का सेहरा सजा। जी हां, यूपी के मधुरा से बीजेपी उम्मीदवार और बॉलीवुड अभिनेत्री हेमा मालिनी जीत का खिताब अपने नाम कर चुकी हैं। ऐसे में जीत से उत्साहित धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को बधाई देते हुए उन लोगों को भी जवाब दिया है, जो बीकानेर के सांसद के तौर पर उनके कार्यकाल को लेकर ताना मारते थे। धर्मेंद्र ने ट्विटर पर हेमा को बधाई देते हुए लिखा है- "हेमा, बधाई. हम भारत माता को प्यार करते हैं. हमने बीकानेर और मथुरा में साबित किया है। हम भारत को ऊंचे मुकाम पर ले जाना जारी रखेंगे... हमेशा" बता दें कि हेमा मालिनी के चुनाव प्रचार के लिए धर्मेंद्र भी मथुरा गये थे।

धर्मेंद्र ने इसके साथ एक पुरानी तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो पूर्व राष्ट्रपति प्रतिभा पाटिल के साथ बीकानेर विश्वविद्यालय के शिलान्यास कार्यक्रम के दौरान हवन करते दिख रहे हैं। इस तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा है- कुछ लोग बेचारे, जो पढ़कर भी अनपढ़ हैं, उनके लिए एक के बाद एक रोजाना। धर्मेंद्र का इशारा उन लोगों की ओर है, जो बतौर सांसद उनके कामकाज पर सवाल उठाते रहे हैं। धर्मेंद्र ने इस ट्वीट से साफ़ कर दिया है कि वो ख़ामोश रहने वाले नहीं हैं, बल्कि आने वाले वक़्त में बीकानेर में किये गये कामों के बारे में बताते रहेंगे।

इसके साथ ही पीएम मोदी के साथ बेटे सनी देओल की तस्वीर शेयर करते हुए धर्मेंद्र ने लिखा, "फकीर बादशाह मोदी जी, धरती पुत्र सनी देओल, बधाई। अच्छे दिन यकीनन आएंगे" इसके साथ ही हेमा मालिनी और धर्मेद्र की बेटी ईशा देओल ने भी अपनी मम्मी हेमा मालिनी और भाई सनी देओल को सोशल मीडिया पर ट्वीट के जरिए बधाई दी है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Dharmendra congratulate hema malini and son sunny for...

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats