image

बॉलीवुड हीमैन धर्मेंद्र जिन्होंने अपने समय में फिल्म इंडस्ट्री को कई शानदार फिल्में दी। वहीं धर्मेंद्र के बाद उनके बेटों सनी देओल और बॉबी देओल ने भी दर्शकों को खूब एंटरटेन किया। सबसे खास बात तो ये है कि, उनकी तीसरी पीढ़ी भी फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रही है। जी हां, अभिनेता सनी देओल का बेटा करण देओल फिल्म पल पल दिल के पास से इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए तैयार है। 

इसी बीच धर्मेंद्र ने अपने पोते करण देओल के लिए ट्विटर पर एक वीडियो मेसैज पोस्ट किया, जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों से अपील की कि वह करण की डेब्यू फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखने जाएं। वीडियो क्लिप में धर्मेंद्र ने कहा, 'कल रात मैंने फिल्म 'पल पल दिल के पास' देखी, मुझसे रहा नहीं गया इसलिए सोचा आपको जानकारी दे दूं। यह फिल्म नहीं असल कहानी है। यह आजकल के समय की कहानी है।

यह भी पढ़ें:- Bigg Boss 13 को लेकर ये क्या बोल गए राजपाल यादव, मेकर्स ने किया था अप्रोच लेकिन अब...

उन्होंने कहा, 'फिल्म माता-पिता और बच्चों के आपस के प्यार को दिखाती है। पहाड़ों में जिंदगी कितनी खूबसूरत है और शहरों में क्या हो रहा है। यह भी इस फिल्म में दिखाया गया है।' उन्होंने आगे कहा, 'सनी ने इस फिल्म को बनाने में अपना दिल और जान लगा दी। मैं आप सभी से निवेदन करूंगा कि कम से कम एक बार थिएटर में फिल्म देखने जरूर जाएं। आपका दिल आपको इसे फिर से देखने के लिए थिएटर तक ले जाएगा, यह मैं आपसे वादा कर सकता हूं। लव यू, मेरा विश्वास करो।'

यह भी पढ़ें:- Bhool Bhulaiyaa 2: कार्तिक आर्यन संग रोमांस करती नजर आएंगी ये हॉट एक्ट्रेस

यह भी पढ़ें:-  क्या फिर नोरा फतेही के लिए धड़क रहा है अंगद बेदी का दिल, जानिए Interview में हुआ ये खुलासा

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: शबाना आजमी ने लेस्बियन के साथ निभाए कई दमदार किरदार, शादी के समय हुई थी ऐसी दिक्कत...

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Dharmendra appealed to his fans wrote a special message on twitter

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats