image

बॉलीवुड के खिलजी- मस्तानी यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सबसे बड़ा और बेहद प्यारा कपल माना जाता है। इन दोनों की शादी पिछले साल 14 और 15 नवंबर को इटली में हुई थी। शादी की चर्चाएं साल 2018 की सबसे बड़ी खबरों में से एक है। लेकिन शादी के बाद भी ये जाेड़ी हर तरफ सुर्खियाें में बनी ही रहती है। खास ताैर पर दीपिका पादुकाेण अपने खूबसूरत अंदाज से साेशल मीडिया पर छाई ही रहती हैं। 

यह भी पढ़ें:- सिंगर नीति मोहन ने काॅपी किया अनुष्का शर्मा का स्टाइल, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें:- कायली जेनर काे काॅपी कर साेशल मीडिया पर जमकर ट्राेल हुई उर्वशी रौतेला

बताते चलें कि हाल ही में 20 फरवरी काे लोकमत महाराष्ट्रीयन ऑफ द ईयर 2019 का आयोजन हुआ। इस अवॉर्ड फंक्शन में दीपिका भी शामिल हुईं, अवॉर्ड फंक्शन की तस्वीर सोशल मीडिया पर छाई हुई है। फंक्शन में दीपिका व्हाइट कलर की साड़ी पहनकर गई थीं, एक्ट्रेस को यहां सम्मानित किया गया। इस दाैरान दीपिका ने राजनीति में एंट्री को लेकर भी खुलकर बातचीत भी की। वहीं जब दीपिका से राजनीति में आने को लेकर सवाल किया गया ताे इनका जवाब भी काफी शानदार था। 

यह भी पढ़ें:- Today Release: पिछली फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ेगी एडवेंचर काॅमेडी फिल्म टोटल धमाल

इस दाैरान दीपिका ने कहा, 'मुझे पॉलिटिक्स के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है, लेकिन अगर मुझे मौका मिला तो मैं स्वच्छ भारत का मिनिस्टर बनना चाहूंगी। मुझे सफाई बहुत पसंद हैं, इसी के साथ उन्होंने अपने बचपन का एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने कहा कि जब मैं छोटी थी तो सभी मुझे रहने के लिए बुलाते थे और मुझे लगता था कि मैं बहुत फेमस हूं, हालांकि, बाद में मुझे एहसास हुआ कि वो मुझे केवल इसलिए बुलाते थे ताकि मैं उनके बेडरूम और अलमारी को साफ कर सकूं। मैं जब भी घर पर होती हूं तो सफाई करती रहती हूं।' इसी के साथ बताते चलें कि दीपिका बहुत जल्द निर्देशक मेघना गुलजार की फिल्म में 'छपाक' में नजर आने वाली हैं। 
 

यह भी पढ़ें:- Pulwama terror attack: अजय देवगन ने दिया बयान-'एक छोटा सा समूह समस्या पैदा करना चाह रहा है'

यह भी पढ़ें:- PHOTO: 'भाबीजी घर पर हैं' फेम गाैरी मैम सौम्या टंडन के घर में लगी आग

यह भी पढ़ें:- जब एक गाेरे ने बाेला कि ह‍िंदुस्तान की मिट्टी से डरपोक पैदा होते हैं ताे अक्षय ने दिया मुंह ताेड़ जवाब

यह भी पढ़ें:- मलाइका संग भाई अर्जुन कपूर के रिश्ते की सच्चाई खोल अंशुला कपूर ने बताया...

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Deepika padukone reveals she would like to be the minister of...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats