image

बॉलीवुड के खिलजी- मस्तानी यानी रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण सबसे बेहद प्यारा कपल माना जाता है। इन दोनों की शादी पिछले साल 14 और 15 नवंबर को इटली में हुई थी। शादी की चर्चाएं साल 2018 की सबसे बड़ी खबरों में से एक है। शादी के बाद रणवीर की भी लाइफ सेट हो चुकी है। इन दिनाें बाॅलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार वरुण धवन इनकी तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: फिल्मों में आने से पहले 67 किलो की थी आलिया मगर आज खूबसूरती में देती हैं मात

यह भी पढ़ें:- अप्रैल में शादी के बंधन में बंध सकते हैं मलाइका-अर्जुन, जाेराें पर चल रही हैं तैयारियां!

जी हां, अभिनेता वरुण धवन का कहना है कि बॉलीवुड का स्टार कपल रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण उनके गोद लिए हुए 'माता-पिता' हैं। लंदन जाने के दौरान वरुण ने बुधवार को इंस्टाग्राम पर 'पद्मावत' के सितारों के साथ एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, 'मैं अपने गोद लिए हुए माता-पिता के साथ हूं जो इस यात्रा में मेरा खयाल रख रहे हैं।' वीडियो में दीपिका और रणवीर सिंह भी नज़र आ रहे हैं। वरुण के बाद दीपिका कहती हैं कि हम भी इस बात का खयाल रखेंगे कि वो अच्छे से खाना खाएं, अच्छे से सोए और अच्छे से नाश्ता करें और अब हम उन्हें आशीर्वाद दे रहे हैं। दीपिका और वरुण के इस मज़ाकिया वीडियो में रणवीर सिंह चुपचाप बैठे हंसते नज़र आए हैं।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: इस लड़की के प्यार में पागल हो आमिर खान ने लिखी थी खून से चिट्ठी, और फिर...

यह भी पढ़ें:- शादी के बाद पहली बार रणवीर ने बताया अपना हाल, मजबूरन करना पड़ा खुद में इतना बदलाव

इन दिनाें  वरुण धवन अपनी अगली फिल्मों की शूटिंग में बिज़ी हैं। वहीं दीपिका और रणवीर सिंह भी अपनी अगली फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं। फिलहाल आप देखिए इनका ये शानदार वीडियाे। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Deepika padukone and ranveer singh are varun dhawan s adopted parents watch video

More News From entertainment

free stats