image

बी-टाउन के चर्चित कप्लस की बात करें तो सबसे पहले रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण का नाम आता है। दोनों के अभिनय और इस जोड़ी की रोमांटिक केमिस्ट्री को फैंस बेहद पसंद करते हैं। ये कपल अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर चर्चा में रहता है। 

बुधवार रात भी दीपिका-रणवीर हिट रहे, कपल ने आईफा अवॉर्ड 2019 में शिरकत की। इवेंट नाइट में दोनों छाए रहे, दोनों ने क्यूट मोमेंट भी एन्जॉय किए।रणवीर सिंह दीपिका के लिए काफी केयरिंग हैं, वो परफेक्ट पति हैं। अवॉर्ड नाइट में भी रणवीर दीपिका के लिए बहुत केयरिंग दिखे। फंक्शन में रणवीर सिंह दीपिका पादुकोण के गाउन का ट्रेल अपने हाथ में लेकर चलते नजर आए, जिससे दीप‍िका को चलने में परेशानी नहीं हो। रणवीर के इस जेस्चर को सोशल मीडिया पर भी काफी सराहा जा रहा है।

यह भी पढ़ें:- Video: एक्ट्रेस Mouni Roy के सिर से टला बड़ा खतरा, बाल-बाल बची जान...

 

यह भी पढ़ें:- IIFA 2019: इन स्टार्स के नाम रहा बेस्ट एक्टर-एक्ट्रेस का अवॉर्ड, दिलकश अंदाज से सबको बनाया दीवाना

 

बता दें कि रणवीर सिंह फिल्म पद्मावत के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला है। अवॉर्ड के लिए स्टेज पर जाने से पहले रणवीर सिंह ने दीपिका को किस किया, दीपिका को किस करते हुए रणवीर का ये वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है। अवॉर्ड शो की स्पीच में भी रणबीर सिंह ने दीपिका की तारीफ की, उन्होंने दीपिका को परफेक्शनिस्ट बताया। बता दें कि रणवीर और दीपिका फिल्म पद्मावत में लीड रोल में थे। मूवी में रणवीर ने अलाउद्दीन खिलजी और दीपिका ने रानी पद्मावती का किरदार निभाया था, फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई की थी। फिल्म को संजय लीला भंसाली ने डायरेक्ट किया था।

यह भी पढ़ें:- अदनान सामी के खिलाफ इस मामले के चलते कोर्ट ने सुनाया बड़ा फैसला, पढ़ें क्या है मामला

यह भी पढ़ें:- Trailer: 'सई रा नरसिम्हा रेड्डी' में अपने धांसू किरदार से सबके होश उड़ा देंगे मेगास्टार चिरंजीवी, जरुर देखें

यह भी पढ़ें:- First Look: फिल्म 'Valmiki' में श्रीदेवी बनी पूजा हेगड़े, मासूमियत भरा चेहरा लूट रहा है सबका दिल...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Deepika and ranveer had cute moments in iifa 2019

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats