image

हाल ही में बिग बाॅस फैंस ने दीपक ठाकुर, श्रीसंत, और साेमी खान काे एक साथ मस्ती भरे अंदाज में देखा था। जिसमें खास ताैर पर साेमी-श्रीसंत दीपक ठाकुर के बिहार स्थित गांव मुजफ्फरपुर में हुई। इसके बाद फैंस काे ये जानकर बेहद खुशी हाेगी कि दीपक ठाकुर और सोमी खान एक साथ पहले म्यूजिक वीडियो में राेमांस करते हुए नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें:-  Sting operation: खुलासा होने के बाद सब बातों से पल्ला झाड़ते नजर आए सनी लियाेनी और ये सुपरस्टार

बताते चलें कि इस एलबम का नाम 'केसरिया बालम' है, ये दाेनाें शूट के लिए दोनों गुजरात के कच्छ में हैं। दोनों ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर कर रहे हैं, हाल ही में दोनों कच्छ में भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर आर्मी के जवानों से मिले। सेना के जवानों के साथ तस्वीर शेयर करते हुए दीपक ने लिखा- 'सर दिल से एक बात कहनी है आप सभी जवानों को, आप हमारे देश की सीमा देखते हैं, तभी यहां देशवासी बेफिक्र होकर सिनेमा देखते हैं। आप सभी को सलाम, आपसे देश है सर, भारत माता की जय।'

यह भी पढ़ें:-  Cobra sting operation: राजपाल यादव बोले मेरा कराेड़ाें का नाम तो दाम भी बढ़ाओ आप

यह भी पढ़ें:- Sting Operation में शक्ति कपूर का सच आया सामने, एक कराेड़ के झांसे में फसे

इसके बाद दूसरी तस्वीर शेयर कर दीपिक ठाकुर ऊंट के साथ खड़े नजर आ रहे हैं, तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- 'भगवान भी कितने सॉलिड कलाकार हैं, मतलब बड़ी शिद्दत से बनाया है इस जगह को। वैसे पाकिस्तान यहां से नजदीक है, तो क्या बोलते हो आप लोग।' बता दें, 14 फरवरी को हुए पुलवामा अटैक की दीपक ठाकुर ने निंदा भी की थी। इसके बाद इन्हाेंने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें उन्होंने शहीदों के नाम गाना गाकर उन्हें श्रद्धांजलि दी थी।

यह भी पढ़ें:- लाेक सभा 2019 के प्रचार के लिए Sting operation में फसे बाॅलीवुड सुपरस्टार

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: छाेटे-माेटे काम कर गुजारा करने वाले अभिनेता अन्नू कपूर काे ऐसे मिला था बाॅलीवुड में ब्रेक

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Deepak thakur and somi khan visited india pakistan border

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats