image

बाॅलीवुड स्टार आए दिन चर्चाओं में रहते है, जिनमें वरुण धवन हर वक्त अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते है। बताते चलें कि फादर्स डे के खास मौके पर अभिनेता वरुण धवन ने अपने पिता डेविड धवन संग एक वीडियो शेयर की है। ये वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसे फैंस बेहद पसंद कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:- Video: राजीव सेन और चारू असोपा की शादी में लव केमिस्ट्री देखकर आप भी हो जाएंगे फिदा

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#HAPPYFATHERSDAY. Baap baap hota hain. I feel most loved when my dad slaps me with love what about u

A post shared by Varun Dhawan (@varundvn) on

बताते चलें कि वरुण धवन और उनके पिता और डायरेक्टर डेविड धवन एक खास बॉन्ड शेयर करते हैं। पिता-बेटे की जोड़ी हो या फिर एक्टर- डायरेक्टर की वरुण और डेविड के बीच हमेशा खास बॉन्डिंग देखने को मिलती है, हाल ही में डेविड धवन और वरुण धवन ने फादर सन से एक्टर-डायरेक्टर तक के अपने सफर और रिश्ते के बारे में कई बातें शेयर की हैं। डेविड धवन से एक इंटरव्यू में जब उनके और वरुण की बॉन्डिंग के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि वो वरुण को दूसरे एक्टर्स की तरह ही ट्रीट करते हैं या फिर उससे भी बुरी तरह। डेविड ने बताया कि अच्छा शॉट ने देने पर वो वरुण को किसी के सामने भी डांट देते हैं।

डेविड धवन ने आगे बताया कि वरुण के काम में पहले के मुकाबले काफी निखार आया है, शुरुआती समय में शूटिंग के दौरान वरुण को जितनी भी नर्वसनेस होती थी, वो सब जुड़वा 2 करने के दौरान खत्म हो गई। क्योंकि इस फिल्म को करने तक वरुण पूरी तरह से एक बेहतरीन हीरो के तौर पर ऊभर चुके थे। वहीं, वरुण ने भी अपने पिता संग अपने रिश्तों के बारे में कई बातें साझा की हैं, वरुण ने बताया कि अपनी फिल्मों को लेकर वो काफी सेलफिश हैं, यही चीज उन्हें आगे बढ़ने के लिए मोटिवेट करती है।

यह भी पढ़ें:- Box Office Collection: 11वें दिन सलमान खान की फिल्म Bharat ने तोड़े सारे रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

पिता संग काम करने को लेकर वरुण ने बताया कि उनके साथ काम करने से वो कितना संतुष्ट महसूस करते हैं। वरुण का कहना है कि उनके पिता उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रेरित करते हैं और वह दोनों ही जानते हैं कि एक एक्टर को एनर्जी कहां से मिलती है।एंटरटेनमेंट की बात करें तो वरुण और उनके पिता डेविड धवन की जोड़ी ने दर्शकों 'मैं तेरा हीरो' और 'जुड़वा 2' जैसी दो बेहतरीन फिल्में दी हैं। जिन्हें दर्शकों का बेहद प्यार मिला। 

यह भी पढ़ें:-  इस बार सिर्फ मां करीना ही नहीं बल्कि मौसी करिश्मा संग भी मस्ती करते नजर आए तैमूर अली खान

यह भी पढ़ें:- जानिए आखिर कैसे फिल्म कबीर सिंह से बदलेगी शाहिद कपूर की किस्मत?

यह भी पढ़ें:- Femina Miss India 2019 का ताज राजस्थान की सुमन राव ने किया अपने नाम, देखें तस्वीरें

यह भी पढ़ें:- फादर्स डे पर रिद्धिमा ने पापा ऋषि कपूर को दिया ये खास Surprise, इमोशनल हो लिखा...

 

 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: David dhawan reveals about his relation with son as actor director

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats