image

सुशांत सिंह राजपूत, वरुण शर्मा, श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों का मनोरंजन करने में सफल साबित हो रही है। फिल्म में सभी सितारों का अभिनय बॉक्स ऑफिस पर अपना जादू चलाने में सफल साबित हो रहा है। तो आइए आपको बताते हैं फिल्म के 10वें दिन के कलेक्शन के बारे में खास। 

बताते चलें कि, फिल्म ने रिलीज के दूसरे शुक्रवार को 5.34 करोड़, शनिवार को 9.42 करोड़ और रविवार को करीब 8 करोड़ जुटाने में कामयाब रही। ‘छिछोरे’ ने दस दिनों में 94 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अब जल्द ही यह 100 करोड़ के क्लब मे शामिल हो जाएगी। कॉलेज लाइफ पर आधारित फिल्म 'छिछोरे' को लेकर युवाओं के बीच खासा क्रेज देखने को मिला। इसका निर्देशन नितेश तिवारी किया है जो साजिद नाडियाडवाला द्वारा निर्मित और फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। 

यह भी पढ़ें:-  क्या सुनील ग्रोवर द्वारा बोली गई ये बात है 'द कपिल शर्मा शो' में उनकी वापसी का बड़ा सबूत?

यह भी पढ़ें:-  साहो की तरह मनोरंजन से कहीं ज्यादा भरपूर होगी संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम! क्योंकि...

फिल्म इंजीनियरिंग कर रहे छात्राओं के जीवन से जुड़े अहम विषयों को हल्के-फुल्के अंदाज में उठाती हैl सभी वर्ग के लोगों को यह फिल्म पसंद आ रही हैंl इसी के चलते ड्रीम गर्ल जैसी फिल्म रिलीज होने के बाद भी इस फिल्म ने अपनी पकड़ बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से बनाए रखी हैं। आने वाले कुछ दिनों में फिल्म क्या कमाल दिखाती है, ये देखना बेहद दिलचस्प रहेगा।  

यह भी पढ़ें:- मेगास्टार चिरंजीवी की 'Sye Raa Narasimha Reddy' का ट्रेलर इस दिन ग्रैंड अंदाज़ में किया जाएगा लॉन्च!

यह भी पढ़ें:-  Sushmita Sen संग अपने ब्रेकअप को लेकर Mudassar ने बोली ये बात, खुलासे के बाद सब आया बाहर

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Chhichhore box office collection day 10

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats