image

फरवरी में रिलीज़ हुई फिल्म कैप्टन मार्वल बॉक्स ऑफ़िस पर जमकर पैसा कमाने में कामयाब रही। इस फिल्म ने अब तक दुनिया भर में 1 बिलियन डॉलर्स से ज्यादा का कारोबार कर लिया है। इसी फिल्म के साथ हॉलीवुड स्टार ब्रि लारसन के लिए 2019 की बेहतरीन शुरुआत हुई है। कैप्टन मार्वल के बाद लारसन मल्टीस्टारर और बहुप्रतीक्षित फिल्म एवेंजर्स: एंडगेम में नज़र आने वाली हैं। इस फिल्म को इस दशक की सबसे बेहतरीन फिल्म में शुमार किया जा रहा है।

भारत में लॉन्च हुई 2019 एडिशन सुज़ुकी GSX-S750, ये बदलाव आए नज़र

एवेंजर्स के अलावा लारसन के पास एक और खुश करने वाली खबर है। दरअसल उनका नाम प्रतिष्ठित टाइम मैगजीन के 100 सबसे प्रभावशाली हस्तियों में शुमार किया गया है। ऑस्कर अवॉर्ड विनर लारसन इस लिस्ट में हॉलीवुड में अपनी सफलता के साथ ही अपने सामाजिक कार्यों के चलते भी जगह बनाने में कामयाब रही हैं। एवेंजर्स की स्टार एक्ट्रेस ने लारसन के लिए स्वीट नोट लिखा है

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Thank you @Time and my dream girl @tessamaethompson for this recognition. #TIME100

A post shared by Brie (@brielarson) on

उन्होंने लिखा - एक ऐसे समय में जब महिलाएं हर क्षेत्र में आगे बढ़ रही हैं, लारसन को मार्वल के अगले बेहतरीन लीडर्स में शुमार किया जा रहा है। वे एक ऐसी स्थिति में हैं जहां वे हॉलीवुड में काफी बदलाव ला सकती हैं। मैं बेहद खुश हूं कि लारसन जैसी शख़्स के हाथों में वो जिम्मेदारी है।

महाराष्ट्र में लॉन्च हुई बजाज क्यूट क्वाड्रिसाइकल, जानें क्या रहेगी कीमत

गौरतलब है कि एवेंजर्स में आयरन मैन, कैप्टन अमेरिका, थॉर, ब्लैक विडो और हॉक आई जैसे कई सुपरहीरोज़ को देखने का मौका मिलेगा। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है और ये फिल्म 26 अप्रैल को रिलीज़ होने जा रही है।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Captain Marvel included in 100 influential celebrities of Time Magazine

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats