image

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ही नही बल्कि इस बार तो टेलीविजन इंडस्ट्री के स्टार भी कान्स फिल्म फेस्टिवल में नजर आ रहे हैं। जहां हीना खान ने अपने हॉट अंदाज से सबको दीवाना बनाया वहीं अब बॉलीवुड सुपरस्टार कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, और प्रियंका चोपड़ा ने सबका दिल जीत लिया। इस बीच दीपिका पादुकोण अपने रेड कार्पेट लुक से किसी को हैरान करने में कोई कसर नहीं छोड़ी। 

यह भी पढ़ें:- महिका शर्मा ने करण ओबेरॉय के हक में बोली ये बात, कहा- सहमति से बने संबंधों को...

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Cannes-16th,May,2019. #Cannes2019 @lorealmakeup @lorealhair @lorealskin @dundasworld @lorraineschwartz

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

यह भी पढ़ें:- पति आयुष्मान को ऑनस्क्रीन KISS करते देख आग बबूला हो जाती हैं ताहिरा, खुलासा कर कहा...

दीपिका पादुकोण ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि रेड कार्पेट पर कोई भी उनसे बेहतर नहीं हो सकता हैl साल 2010 से प्रतिष्ठित कान्स रेड कार्पेट पर अपनी खूबसूरती से कायल करने वाली, दीपिका ने इस साल के 72वें पलैस डेस फेस्टिवल कान्स के साथ अंतराष्ट्रीय ध्यान अपनी आकर्षित करते हुए हर किसी को मंत्रमुग्ध कर दिया है और अपने इस खूबसूरत लुक के साथ  एक बार फिर प्रशंसकों को अपना दीवाना बना लिया है।

72वें कांन्स फ़िल्म फेस्टिवल के खास अवसर पर दीपिका ब्लैक और क्रीम कॉम्बिनेशन में कस्टम डंडास के कॉस्ट्यूम में नज़र आ रही है जिसे अभिनेत्री ने हाई पोनी टेल, हील्स, ड्रॉप डैंग्लर ज्यूलरी और रेड कार्पेट को छूते एक लंबे ड्रीम ट्रेल के साथ पूरा किया है। अपने इस खूबसूरत ड्रेस पर एक बड़े बौ के साथ दीपिका दुनिया के लिए किसी अनमोल तोहफ़े से कम नहीं लग रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

#Cannes2019

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

 

यह भी पढ़ें:- Movie review: दे दे प्यार दे में अजय-रकुल की केमिस्ट्री और कॉमेडी को देखकर हस-हस कर आप हो जाएंगे लोटपोट

यह भी पढ़ें:- लेडी डायना से कनेक्शन रखता है देसी गर्ल का ये हॉट अंदाज लुक, जरुर पढ़ें

जबकि पिछले साल दीपिका पादुकोण ने ज़मीन को छूते पिंक आशि स्टूडियो ड्रेस के साथ हर किसी का दिल जीत लिया था, वही इस साल दिवा ने अपने इस ड्रेस के साथ निश्चित रूप से इसका स्तर एक पायदान ऊपर कर दिया है। इस साल मेट गाला में पिंक लुरेक्स जैक्वार्ड के जैक पोसेन कस्टम गाउन में बार्बी के अंदाज़ में प्रशंसकों को अपना दीवाना बनाने के बाद, फैंस को उनके कांन्स लुक का बेसब्री से इंतजार था क्योंकि एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट कर फैंस से सुझाव मांगा था कि क्या उन्हें रेड कार्पेट पर लाल रंग पहनना चाहिए, जिसने उनके लुक के प्रति प्रशंसकों की जिज्ञासा बढ़ा दी थी। अब जब दीपिका का लुक सामने आ गया है, तो हर कोई अभिनेत्री को देख कर दंग है और दीपिका की प्रशंसा करने से खुद को रोक नहीं पा रहे है। 

यह भी पढ़ें:-  प्रकाश मेहरा की फिल्म जंजीर को इन टॉप स्टार्स ने दिया था ठुकरा और फिर...

यह भी पढ़ें:-  इस वजह से 5 घंटे लंबी गैंग्स ऑफ वासेपुर को देख तालियों से गूंज उठा था Cannes

सबसे प्रभावशाली वैश्विक आइकन की सूची में शामिल होने वाली दीपिका पादुकोण हमें ड्रामे की डोज़ देना निश्चित रूप से जानती हैं। लेडी गागा, रिहाना जैसी अन्य उपस्थितियों के बीच, बॉलीवुड की प्रमुख स्टार ने निश्चित रूप से भारत को अपने संसारिक विकल्पों और वैश्विक उपस्थिति के साथ ग्लोबल मैप पर एक अलग पहचान दिला दी है। दीपिका जल्द ही अपनी आगामी फिल्म छपाक में एक एसिड पीड़ित-सर्वाइवर की भूमिका में नज़र आएंगी। मेघना गुलज़ार द्वारा निर्देशित, फिल्म 10 जनवरी 2020 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

यह भी पढ़ें:-  अगर आप भी देखने जा रहे हैं De De Pyaar De फिल्म, तो टिक्ट बुक करवाने से पहले जरुर पढ़ें ये खबर

यह भी पढ़ें:-  Video: कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान देखिए दीपिका-कंगना संग प्रियंका का खूबसूरत अंदाज

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Cannes 2019: Deepika Padukone Hits the Red Carpet in Style

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats