image

बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर इन दिनों अपनी अपकिमंग फिल्म ‘कबीर सिंह’ के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं। संदीप वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में शाहिद कपूर के साथ अभिनेत्री कियारा आडवाणी भी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। बता दें कि फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म के ट्रेलर में शाहिद कपूर का अंदाज दर्शकों को बेहद पसंद आया। 

यह भी पढ़ें:- Femina Miss India 2019 का ताज राजस्थान की सुमन राव ने किया अपने नाम, देखें तस्वीरें

शाहिद कपूर कुछ बेहतरीन भूमिकाओं से अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है, लेकिन एक अलग मुकाम हासिल करने के बाद भी वे सबसे भरोसेमंद सोलो स्टार के तौर पर पहचान नहीं बना पाए हैं। शाहिद के करियर की सबसे बड़ी हिट फिल्में पद्मावत और जब वी मेट में दूसरे सितारों की परफॉर्मेंस ने उनकी परफॉर्मेंस को ढक सा दिया था, रणवीर सिंह ने फिल्म पद्मावत में अपनी पावर परफॉर्मेंस से सबका ध्यान खींचा वहीं जब वी मेट में करीना की एक्टिंग के आगे शांत शाहिद के किरदार पर कम फोकस गया। हालांकि कबीर सिंह एक ऐसी फिल्म है जिसमें केवल उन पर नज़रें रहने वाली हैं।

यह भी पढ़ें:- फादर्स डे पर रिद्धिमा ने पापा ऋषि कपूर को दिया ये खास Surprise, इमोशनल हो लिखा...

कबीर सिंह ने शाहिद को वो प्लेटफॉर्म दिया है जिसके चलते वे सुपरस्टारडम के दहलीज पर पहुंच सकते हैं। शाहिद ने इस फिल्म के लिए काफी मेहनत भी की है, अक्सर 6 पैक में दिखने वाले शाहिद इस फिल्म में एक शराबी डॉक्टर की भूमिका में है। ऐसे में उन्हें इस फिल्म के लिए फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन से गुज़रना पड़ा है। शाहिद अभी तक एक भी सोलो 100 करोड़ फिल्म नहीं दे पाए हैं। लेकिन इस फिल्म से शाहिद कपूर की फैन फॉलोइंग में इज़ाफा होगा बल्कि उनकी ब्रैंड इमेज भी काफी बेहतर होगी। फिल्म 21 जून को सिनेमाघरों में रिलीज होगी जिसका फैंस को भी बेसब्री से इंतजार है। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: आखिर क्यों फिल्मों में सुपरहिट होने के बाद गुमनाम हो गए थे मिथुन चक्रवर्ती, और फिर...

 

 


 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Can film kabir singh will change things for shahid in bollywood

More News From entertainment

Next Stories

image
free stats