image

बॉलीवुड फिल्म में ऐसा पहली बार नही हुआ जब फिल्मी सुपरस्टार्स इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना के खिलाफ भड़के हैं। इससे पहले भी वो अपने आस-पास देश में होने वाली घटनाओं का विरोध कर चुके हैं। हाल ही में बॉलीवुड स्टार्स उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना के बाद गुस्से से बोखलाया हुआ है। 

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: आखिर कैसे चार घंटे के इंटरव्यू के बाद अमृता राव को मिला था फिल्म विवाह में काम करने का चांस

जानकारी के लिए बता दें कि अलीगढ़ में ढाई साल की बच्ची की हत्या कर दी गई, पूरे देश में इस घटना को लेकर गुस्सा भरा हुआ है। जानाकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में ढाई साल की एक बच्ची की हत्या कर दी गई थी। टप्पल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले बूढ़ा गांव में रहने वाली बच्ची 31 मई को घर से लापता हुई थी। बच्ची के परिवारवालों ने उसी दिन बच्ची की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखवाई। बता दें कि बच्ची की 31 मई को ही हत्या कर दी गई थी, 5 दिन बीत जाने के बाद एक कूड़े के ढेर में से बच्ची की लाश मिली।

यह भी पढ़ें:- B'day Spl: एकता कपूर की वजह से ये कलाकार बने टेलीविजन इंडस्ट्री के सुपरस्टार, पढ़ना ना भूलें आप

पुलिस ने इस मामले में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है, इस मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस ने दावा किया है कि बच्ची के साथ रेप की घटना नहीं हुई है, बताया जा रहा है कि बच्ची की हत्या आपसी रंजिश में हुई है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी इस क्रूर घटना पर नाराजगी जताई है और गुस्सा जाहिर किया, अभिषेक बच्चन ने ट्वीट कर लिखा- बहुत घृणादायी और गुस्सेवाली घटना है। कोई भी शख्स ऐसा कैसे कर सकता है। नि:शब्द.

सनी लियोनी ने लिखा- माफ करना, बच्ची तुमको एक ऐसी दुनिया में रहना पड़ा जहां इंसान अब इंसानियत को नहीं समझता !!!! मुझे माफ कर दो।

रवीना टंडन ने सोशल मीडिया पर लिखा- अलीगढ़ में तीन साल की बच्ची की हत्या और रेप बहुत ही डरावना है। उसके शरीर को विकृत कर दिया, बुराई, अमानवीय और बर्बरता को दिखाया, दोषी को फांसी मिलनी चाहिए। कानून को तेजी से काम करना चाहिए!

एक्टर अनुपम खेर ने भी इस घटना पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा- तीन साल की बच्ची के रेप पर गुस्सा है। ये बहुत डरावना, शर्मिंदा करने वाला और शब्दों से परे दुखद है आरोपी को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए। इस जघन्य अपराध के लिए कोई अन्य सजा नहीं है। मैं बच्ची के लिए न्याय की मांग करता हूं।

रितेश देशमुख ने लिखा- घटना के बारे में सुनकर गहरा दुख हुआ और सदमा लगा। हम एक समाज के रूप में थोड़ा असफल रहे हैं। हम अपने बच्चों के लिए किस तरह की असुरक्षित दुनिया बना रहे हैं, इन अपराधों को कम करने के लिए सख्त सजा और तत्काल न्याय एकमात्र तरीका है।

जेनेलिया देशमुख ने लिखा- ये भयावह है, मैं इस बात से बिल्कुल नाराज हूं कि हमारे देश में महिलाओं और छोटी बच्चियों के साथ क्या हो रहा है। हर बार की तरह हम बच्ची के लिए असफल रहे हैं, ऐसे अपराधों के लिए जिम्मेदार लोगों को सार्वजनिक रूप से फांसी दी जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें:- ऋतिक रोशन की फिल्म "सुपर 30" ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, #1 पर कर रहा है ट्रेंड!

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: B-Town Mourns Murder of 2-year-old Aligarh Girl

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats