image

बॉलीवुड के सुपरस्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में बिजी हैं। यह एक एक्शन फिल्म है। मूवी की शूटिंग के कई फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए। जिसे फैंस द्वारा बेहद पसंद किया गया। साल 2020 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, नागार्जुन और मौनी रॉय भी अहम भूमिका में हैं। लेकिन फैंस के लिए बुरी खबर है कि इस फिल्म के लिए उनका समय थोड़ा और बढ़ चुका है। जिसकी वजह आलिया भट्ट हैं। 

यह भी पढ़ें:-  आखिर क्यों सनी देओल ने बदली बेटे करण की फिल्म की रिलीज डेट

यह भी पढ़ें:- करीना और सैफ के फैंस के लिए खास खबर, इस फिल्म में एक साथ आएंगे नजर

दरअसल आलिया भट्ट, रणबीर कपूर वाराणसी में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। सोमवार को दोनों वापस मुंबई आ गए, मुबंई एयरपोर्ट पर दोनों को स्पॉट किया गया। लेकिन ऐसी खबरें हैं कि आलिया की वजह से फिल्म के रैपअप से तीन दिन पहले ही शूटिंग को रोक दिया गया। खबरों के मुताबिक, आलिया भट्ट अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के वाराणसी शेड्यूल की शूटिंग कर रही थीं। लेकिन रैपअप से तीन दिन पहले शूटिंग को रोक दिया गया। दरअसल, सेट पर बीमार पड़ने के बाद आलिया को तुरंत मुंबई लौटना पड़ा, उनकी तबीयत कुछ ठीक नहीं है। वो मुंबई में डॉक्टर्स से परामर्श करेंगी, वो शूटिंग वापस शुरू करने से पहले ठीक होने के लिए थोड़ा समय लेंगी।

यह भी पढ़ें:- Video: 50 पार फिर भी हौसला बरकरार, सलमान की तरह वर्कआउट करना नहीं है लड़कों के लिए आसान

 

यह भी पढ़ें:- विद्युत जामवाल पर 12 साल पहले लगा था ये घिनौना आरोप, अब फैसला आया सामने

 

आलिया और रणबीर को इन तीन दिनों में एक गाने की शूटिंग करनी थी। लेकिन अब गाने की शूटिंग नवंबर में होगी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, "आलिया ने बीमार होने के बाद भी काम करना जारी रखा, लेकिन अयान ने शूटिंग बंद करने का फैसला किया। टीम अब सॉन्ग के लिए नवंबर में शहर वापस लौटेगी", बता दें कि बह्मास्त्र की लगभग 50 फीसदी शूटिंग वाराणसी में ही होनी है। डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने बताया, "यहां पर एक डांस सीक्वेंस शूट करना है, एक्शन सीन यहां पर शूट होगा। हम दर्शकों को बताना नहीं दिखाना चाहते हैं, फिल्म में वाराणसी के आध्यात्मिक स्वरूप के दर्शन होंगे" इस फिल्म को अयान मुखर्जी डायरेक्ट कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:- सभी बड़े सुपरस्टार्स को पीछे छोड़ Ranveer Singh को प्राप्त हुआ ये शानदार खिताब

 

यह भी पढ़ें:-  बैडमिंटन प्रैक्टिस के बीच में ही सो गईं परिणीति चोपड़ा, परेशान होकर सायना से पूछा...

यह भी पढ़ें:-  Leila Review: 28 साल बाद क्या हो जाएगा देश का ऐसा बदसूरत हाल और...

 

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Brahmastra varanasi shoot alia bhatt returns to mumbai... 

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats