image

बॉलीवुड स्टार्स ऋतिक रोशन- टाइगर श्रॉफ स्टारर फिल्म वॉर रिलीज होने से सुर्ख़ियों में छाई हुई है जिसकी खास वजह कुछ और नहीं बल्कि फिल्म को मिली ख़ास कामयाबी है। जी हां, फिल्म वॉर 17 दिनों से लगातार सिनेमाघरों में अपनी धाक बनाये हुए है। बता दें कि, अब तक फिल्म ने 291.05 करोड़ का ह्यूज बॉक्स ऑफिस कलेक्शन अपने नाम कर लिया है। माना जा रहा है कि फिल्म जल्द ही 300 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है। 

बात यहां, ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के तीसरे हफ्ते के कलेक्शन को साझा करते हुए बताया था कि 17वें दिन वॉर के हिंदी वर्जन ने 2.80 करोड़ का कारोबार किया था। इसका टोटल कलेक्शन 277.95 करोड़ का रहा। वहीं तमिल- तेलुगू वर्जन को जोड़ने पर यह कलेक्शन 291.05 करोड़ तक पहुंच गया। माना जा रहा है कि 18वें दिन फिल्म ने 5 करोड़ का बिजनेस किया है। इससे फिल्म का टोटल कलेक्शन 296 करोड़ हो जाएगा। 

हाल ही में वॉर ने सबसे अधिक कमाई करने वाली फिल्म के रिकॉर्ड में कबीर सिंह और धूम 3 को पीछे छोड़ दिया है। अगर इसी रफ्तार से फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन बढ़ता रहेगा तो वीकेंड तक वॉर, सलमान खान- अनुष्का शर्मा स्टारर सुल्तान के लाइफटाइम कलेक्शन रिकॉर्ड को भी पीछे छोड़ देगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: box office collection of war

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats