image

बॉलीवुड की मल्टीस्टारर फिल्म 'कलंक' हाल ही में रिलीज जी गई है। तब से अब तक फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जलवे बिखेर रही है। आलिया भट्ट, वरुण धवन, संजय दत्त, सोनाक्षी सिन्हा, माधुरी दीक्षित और आदित्य रॉय कपूर ने तीसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचा दिया है। फिल्म 'कलंक' ने पहले दिन जहां  21.60 करोड़ रुपये, तो दूसरे दिन 10 करोड़ और तीसरे दिन 11 से 12 करोड़ की कमाई कर डाली है। इस तरह वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' ने तीन दिन में 43 करोड़ की कमाई कर डाली है। 

वरुण धवन और आलिया भट्ट की फिल्म 'कलंक' की कमाई को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि अब यह फिल्म अपने पहले वीकेंड में और भी जोरदार कमाई करेगी। 'कलंक' को मिक्स रिव्यू मिले हैं और फिल्म को हर किसी ने औसत बताया है। इस तरह फिल्म के अच्छे रिव्यू नहीं मिलने से इस संकट में माना जा रहा था।

लेकिन फिल्म ने पहले दिन धमाकेदार कमाई करके सबको चौंका दिया लेकिन बृहस्पतिपार को कमाई आधी रह गई है। हालांकि वर्किंग डे होने की वजह से इसे अच्छा कलेक्शन माना जा रहा है लेकिन 'कलंक' के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर आने वाले दिनों में भी नजर रहेगी क्योंकि फिल्म के मामले में वर्ड टू माउथ बहुत काम करेगी। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Box Office Collection of film kalank

More News From entertainment

IPL 2019 News Update
free stats