image

अक्सर फिल्मी सितारों की फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर क्लैश की खबरें भी सामने आती हैं। कुछ तो आपसी बातचीत के बाद इस क्लैश को खत्म करते हैं, तो वहीं कुछ फिल्में इस क्लैश के कारण बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो जाती हैं। फिलहाल इस बार फिल्मी फ्राइडे में तीन फिल्में क्लैश हो रही हैं। 

बताते चलें कि, शुक्रवार, 20 सितंबर को सोनम कपूर की द जोया फैक्टर, संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम और सनी देओल के बेटे करण देओल की फिल्म पल पल दिल के पास सिनेमाघरों में टकराने जा रही हैं, इन तीनों फिल्मों की टक्कर देखना दिलचस्प होगा। क्यों? आइए बताते हैं...

यह भी पढ़ें:- मुकेश खन्ना के गुस्से का निशाना बना ये मलयाली एक्टर, शक्तिमान से जुड़ी ये वजह उड़ा देगी होश

यह भी पढ़ें:-  इस बार कॉमनर्स को नही दिया गया चांस, ये सेलिब्रिटी Big Boss 13 में लगाएंगे चालबाजी की आग

 

करण देओल कर रहे हैं इंडस्ट्री में डेब्यू, संजय दत्त-सोनम कपूर है मंजे हुए कलाकार...

संजय दत्त बॉलीवुड के बाबा हैं वहीं सोनम कपूर ने भी बड़ी फिल्में करके नाम कमाया है, वहीं करण देओल की बात करें तो वे देओल परिवार के हैं। जो बॉलीवुड के फेमस परिवारों में से एक है। उनके दादा धर्मेंद्र, पिता सनी और चाचा बॉबी दशकों से बॉलीवुड का हिस्सा हैं, इसके साथ ही ये सनी देओल की बतौर डायरेक्टर ये पहली फिल्म है। ऐसे में करण देओल की एक्टिंग के साथ ये देखना भी दिलचस्प होगा कि सनी का डायरेक्शन क्या कमाल करता है।

क्या फिल्मों के अलग-अलग जॉनर कर पाएंगे दर्शकों को एंटरटेन...

सोनम, संजय और करण देओल तीनों की ही फिल्में अलग-अलग फ्लेवर/जॉनर की हैं। जहां सोनम कपूर की फिल्म लकी चार्म बनी लड़की और अंधविश्वास के बारे में बताएगी। वहीं संजय दत्त की फिल्म पूरी तरह से पॉलिटिकल ड्रामा है। इसके अलावा करण देओल स्टारर एक लव स्टोरी है, फैंस के पास तीनों ही फिल्मों को देखने के लिए तमाम कारण हैं क्योंकि ये तीनों ही जॉनर ऑडियंस की पसंद के हैं। ऐसे में सबसे ज्यादा प्यार जनता किसे देगी ये देखने वाली बात है।

यह भी पढ़ें:- Aamir की बेटी कर रही है डायरेक्शन की शुरुआत, इस क्रिकेटर की पत्नी को दिया पहला प्रस्ताव

बॉक्स ऑफिस पर होगी कड़ी टक्कर...
 
आप सबने बॉलीवुड में बहुत से क्लैश देखे होंगे, ऐसे में एक फिल्म की जीत और दूसरी की हार होती है। ऐसा बहुत कम ही होता है कि दो फिल्मों के क्लैश में दोनों ही फिल्में हिट हो जाएं या फ्लॉप हो जाएं, लेकिन अब जब टक्कर संजू बाबा, सोनम और करण देओल के बीच है तो किसकी जीत और किसकी हार होगी, इसपर सभी की नजरें टिकी हैं। लेकिन तीन बड़ी फिल्मों के बीच क्या बॉक्स ऑफिस पर टिक पाएगी कोई फिल्म ये तो अब देखने के बाद ही पता चलेगा। 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Box office clash the zoya factor prasthanam pal pal dil ke paas...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats