image

साउथ इंडिया की जानी-मानी अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर जाे आते ही सोशल मीडिया पर छा गई थी। फिलहाल इन दिनों प्रिया प्रकाश अपनी बॉलीवुड डेब्यू फिल्म  'श्रीदेवी बंगलो' को लेकर बड़े विवाद में फंसी हुईं हैं। जी हां, जहां फिल्म काे लेकर प्रिया के फैंस को बेसब्री से इंतजार है, वहीं फिल्म का टीजर सामने आते ही विवादों का हिस्सा बन गया था। एक बार फिर से प्रिया प्रकाश पर यही खतरा मंडरा रहा है। 

जानकारी के लिए बता दें कि, काफी समय पहले ही श्रीदेवी के पति बोनी कपूर इस फिल्म के निर्माताओं को लीगल नोटिस भेज चुके हैं, जिन्हें वह सभी कई बार नज़रअंदाज भी कर चुके हैं।लेकिन अब बोनी कपूर ने फिल्म के नाम पर कड़ी आपत्ति जताते हुए मेकर्स को लीगल नोटिस भेजने का मन बना लिया है ताकि वह फिल्म के टाइटल से श्रीदेवी के नाम का इस्तेमाल न कर सकें। शुरुआत तब हुई जब फिल्म के टीजर में हीरोइन प्रिया की मौत का सीन उसी तरह दिखाया गया है जैसे श्रीदेवी की मौत होने की बात सामने आई थी। टीजर आते ही श्रीदेवी के पति बोनी कपूर ने फिल्म के मेकर्स को लीगल नोटिस भेजा था लेकिन इसका कोई असर नहीं हुआ।

 

नोटिस पर डायरेक्टर प्रशांत माम्बुली ने कहा था, हमें बोनी कपूर से लीगल नोटिस मिला है और हम इसका सामना करेंगे। मेरी फिल्म एक सस्पेंस थ्रिलर है। मैंने बोनी को बताया कि श्रीदेवी एक कॉमन नाम है। मेरी फिल्म में लीड किरदार भी एक अभिनेत्री है।' इसीलिए अब बोनी कपूर ने एक और नोटिस भेजने की तैयारी कर ली है। सूत्र बताते हैं की बोनी कपूर इस फिल्म से जुड़े हर इंसान से नाराज़ हैं। वहीं बात की जाए फिल्म की हीरोइन प्रिया की तो, पिछले महीने प्रिया ने एक मीडिया इंटरव्यू में पूरे विवाद से यह कहते हुए पल्ला झाड़ लिया था कि वह केवल अपना किरदार निभा रही हैं। 

यह भी पढ़ें:- अमिताभ बच्चन लीवर ही नहीं बल्कि इस खतरनाक बीमारी के हैं शिकार, अब हो चुका है...

 

यह भी पढ़ें:-  बैन हटाए जाने के बाद मीका सिंह ने कॉन्फ्रेंस में- सोनू निगम और नेहा कक्कड़ के खिलाफ बोली ये बात

 

विवाद पर बोलना डायरेक्टर और प्रोड्यूसर का काम है। हमारा किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाने का कोई इरादा नहीं है। बता दें की इस फिल्म का निर्देशन प्रशांत माम्बुली ने किया है और फिल्म में प्रिया के साथ फिल्मी जगत के सुल्तान सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान भी अहम भूमिका में हैं। 

यह भी पढ़ें:- जावेद अख्तर के मुंहतोड़ जवाब ने उधेड़ डाली इमरान खान की बखिया, मोदी सरकार के खिलाफ बोलना पड़ा भारी

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Boney kapoor send one more legal notice against priya prakash...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats