image

हिन्दी सिनेमा जगत की जानी-मानी अभिनेत्री श्रीदेवी आज भले ही दुनिया में नही हैं, लेकिन उनकी यादें फैंस के दिलों में हमेशा जिंदा रहेंगी। बता दें कि हाल ही में साउथ फिल्म इंडस्ट्री में साउथ के मशहूर अभिनेता और प्रोड्यूसर अक्कीनेनी नागेश्वर राव के नाम पर दिए जाने वाले एएनआर नेशनल अवॉर्ड के लिए श्रीदेवी को चुना गया था और श्रीदेवी के बिहाफ पर बोनी कपूर ने यह पुरस्कार ले लिया है।

इस दौरान बोनी कपूर अपनी भावनाओं को रोक नहीं सके और भावुक हो गए और उनकी आंखों से आंसू झलक आए। इसके बाद समारोह का माहौल भी गमगीन हो गया। पुरस्कार ग्रहण करने के बाद बोनी कपूर ने श्रीदेवी के फिल्मी सफर और निजी जीवन से जुड़ी कुछ यादों को शेयर किया। बोनी कपूर ने कहा, 'मुझे यकीन है कि उन्हें यह पुरस्कार पाने के बाद विनम्रता महसूस होती और मैं विनम्रता के साथ उनकी ओर से इसे स्वीकार करता हूं'।

यह भी पढ़ें:- 'लाल सिंह चड्ढा' से आमिर खान का फर्स्ट लुक हुआ आउट, एक अलग ही अवतार में आए नजर

यह भी पढ़ें:- BB13: जानिए क्यों अरहान के घर से बेघर होते ही फूट-फूटकर कर रोईं रश्मि ?

बता दें कि इस दौरान श्रीदेवी के साथ रेखा को भी साउथ सिनेमा में दिए गए योगदान के लिए सम्मानित किया गया और फिर रेखा ने भी अपनी स्पीच में श्रीदेवी का जिक्र किया और उन्हें याद किया। श्रीदेवी ने अपने सिने करियर की शुरूआत महज चार वर्ष की उम्र में एक तमिल फिल्म से की थी। वर्ष 1976 तक श्रीदेवी ने कई दक्षिण भारतीय फिल्मों में बतौर बाल कलाकार काम किया।

यह भी पढ़ें:- जानिए आखिर क्यों फाल्गुनी पाठक के हिट सॉन्ग 'याद पिया की आने लगी' का रीमिक्स देख भड़के लोग

 

यह भी पढ़ें:-  रिश्तों का फर्ज या मिट्टी का कर्ज की शुरुआत के साथ दिलचस्प है तानाजी: द अनसंग वॉरियर का नया टीजर

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Boney Kapoor gets emotional while accepting ANR Award for ...

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats