image

एक तरफ जहां आज पूरा देश कृष्ण जन्माष्टमी का त्यौहार खुशियों से मना रहा है वही दूसरी तरफ राजनीति में दुःख के बादल टूट पड़े है। जी हां, अभी हाल ही में आई खबर से सिर्फ राजनीति ही नहीं बल्कि पूरा बॉलीवुड भी दुःख में है। जानकारी के लिए बताते चले कि, पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली का शनिवार को दिल्ली के AIIMS अस्पताल में निधन हो गया।

जानकारी के मुताबिक, वह लंबे समय से बीमार चल रहे थे। उनके निधन की खबर आने के बाद राजनीतिक गलियारों में शोक की लहर है। बॉलीवुड के तमाम सेलेब्रिटिज ने सोशल मीडिया के जरिए अरुण जेटली के निधन पर शोक व्यक्त किया है और उनके परिवार को सांत्वना दी है। 

बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख ने जेटली की एक तस्वीर शेयर की है और अपनी भावनाएं व्यक्त की हैं। रितेश ने लिखा, "अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर मन बहुत ज्यादा दुखी है। उनके परिवार और उनकी सभी प्रियजनों को मेरी सांत्वना" 

एक्ट्रेस कोएना मित्रा ने लिखा, "हमारे देश ने एक और महान नेता खो दिया है रेस्ट इन पावर मास्टर ओम शांति."

एक्टर सनी देओल ने लिखा, "देश ने एक और महान नेता खो दिया है. हमारे विचार और प्रार्थनाएं उनके परिवार के साथ हैं" बता दें कि भारतीय जनता पार्टी की दिग्गज नेता सुषमा स्वराज का दिल का दौरा पड़ने से इसी महीने 6 अगस्त को निधन हो गया था। 

एम्स ने एक बयान जारी कर कहा है कि वे बेहद दुख के साथ सूचित कर रहे हैं कि 24 अगस्त को 12 बजकर 7 मिनट पर माननीय सांसद अरुण जेटली अब हमारे बीच में नहीं रहे। 

जेटली ने निधन पर गुल पनाग ने लिखा, "जेटली के बारे में सुनकर दुख हुआ। उनकी बातें रखने की कला की मुरीद हूं, और वो तरीका जैसे वह अपना प्वॉइंट ऑफ व्यू रखा करते थे और कानूनी मामलों में उनकी मास्टरी."

फिल्ममेकर करण जौहर ने ट्वीट किया, "आज देश एक मजबूत और सशक्त नेता के जाने पर दुखी है... मेरी भावनाएं और प्रार्थनाएं उनके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं" 

दिग्गज गायक आशा भोंसले ने लिखा, "बहुत दुख हुआ श्री अरुण जेटली जी के बारे में सुनकर उनके परिवार को सहानुभूति"

दिग्गज गायिका लता मंगेशकर ने ट्विटर पर लिखा, "अरुण जेटली जी के निधन की खबर सुनकर बहुत ज्यादा दुखी हूं एक प्रभावी, संपूर्ण नेता और हमारे पूर्व वित्त मंत्री बहुत विनम्र थे, वह अक्सर मिलने आया करते थे और हम बहुत देर तक बातें करते रहते थे वे यादें हमेशा साथ रहेंगी दिल से उनके परिवार के लिए संवेदनाएं" 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: bollywood stars shows sympathy on arun jaitley passed away

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats