image

हिंदू धर्म में बसंत पंचमी का त्याेहार बेहद खुशी से मनाया जाता है, इस दिन मां सरस्वती की पूजा अराधना की जाती है। जहां दुनिया भर में इस खास दिन काे बेहद धूमधाम से मनाया गया, वहीं फिल्म निर्देशक अनुराग बसु ने हर साल की तरह इस बार भी बसंत पंचमी का त्योहार मनाया। इस मौके पर अनुराग बासु के घर कई बड़े सितारे पहुंचें।

यह भी पढ़ें:- ईशा देओल के घर आने वाला है नन्हा मेहमान, जिसके लिए नन्ही परी राध्या है बेताब

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

☀️

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

बताते चलें कि अनुराग बासु ने अपने घर मां सरस्वती की पूजा रखी थी, कैटरीना कैफ इस मौके पर ट्रेडिशनल लुक में नजर आईं। तस्वीर में वे सरसों रंग के सलवार कुर्ते में दिख रही हैं। वे विधि-विधान से पूजा करती नजर आ रही हैं, अनुराग के साथ वे जग्गा जासूस में काम कर चुकी हैं। अभिषेक बच्चन भी पूजा का हिस्सा बने, जूनियर बच्चन बेहद सादे लुक में नजर आए। उन्होंने पीले-सफेद रंग का कुर्ता पायजामा पहन रखा था। साल 2018 में फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे।

यह भी पढ़ें:-  B'day Spl: इस अभिनेता संग था टीना अंबानी का अफेयर, इस कारण हाे गया था ब्रेकअप

टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर भी इस पूजा का हिस्सा बनीं, वे पीले-सफेद रंग की साड़ी पहने हुए नजर आईं। तनुश्री दत्ता की बहन इशिता दत्ता भी समारोह में शामिल हुईं, वे नीले रंग की कढ़ाईदार साड़ी में दिखीं। इशिता, दृश्यम और फिरंगी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें:- शिल्पा शेट्टी की इस बात काे सुनकर शमिता के उड़ गए थे हाेश, खुलासा कर कहा...

सिटी लाइट्स फेम पत्रलेखा बसंत पंचमी के इस पावन अवसर पर अनुराग के घर पहुंचीं। वे अपनी बहन पर्णालेखा के साथ पहुंचीं। टी सीरीज के प्रड्यूसर और गुलशन कुमार के बेटे भूषण कुमार भी इस मौके पर पहुंचे। उनके साथ पत्नी दिव्या खोसला कुमार भी थीं। इस खास माैके के दाैरान सभी सिताराें का दिलकश अंदाज देखने काे मिला। 

यह भी पढ़ें:-  अपने प्रपोज डे को याद कर Romantic हुई शिल्पा शेट्टी, तस्वीर शेयर कर लिखा...

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bollywood stars attend anurag basu saraswati puja

More News From entertainment

free stats