image

ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस ने भारतीय जनता युवा मोर्चा की कार्यकर्ता प्रियंका शर्मा के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए उसे असहिष्णु बताया है। भाजपा कार्यकर्ता पर आरोप लगा है कि उन्होंने प. बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर की एक फोटोशॉप इमेज अपने फेसबुक अकाउंट पर शेयर किया है। इस पोस्ट में ममता बनर्जी पर मेट गाला 2019 थीम पर आधारित मीम बनाया गया है। 

मोदी को सिद्धू ने कहा 'दलाल' तो EC ने हाथ में थमाया नोटिस

दरअसल, प्रियंका शर्मा ने जो पोस्ट शेयर किया उसमें मेट गाला 2019 में प्रियंका चोपड़ा के लुक में ममता बनर्जी का चेहरा फोटोशॉप किया गया है। ये पोस्ट देखने के बाद दीदी और टीएमसी के कार्यकर्ता ने भाजपा की अलोचना की है। वहीं, भाजपा ने कहा कहना है कि बीजेपी बंगाल यूथ लीडर को इसलिए गिरफ्तार किया गया है क्योंकि उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री का केरिकैचर बनाया था। प्रियंका शर्मा के खिलाफ तृणमूल कांग्रेस के नेता विभास हाजरा ने शिकायत दर्ज कराई और कहा कि इस तरह मुख्यमंत्री की तस्वीर से छेड़छाड़ करना अपराध है और यह तस्वीर ममता बनर्जी का अपमान करती है।

सिंगर रिहाना के नाम पर लॉन्च होगा नया फैशन लेबल, ये होंगे प्रोडक्ट्स

पश्चिम बंगाल सरकार को घेरते हुए साउथ बेंगलुरु से बीजेपी उम्मीदवार तेजस्वी सूर्यू ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, “केस-1 बीजेवाईएम की प्रियंका शर्मा ने ममता दी की फोटोशॉप तस्वीर शेयर की और अब वे जेल में हैं, लेकिन ममता फासिस्ट नहीं हैं। केस-2 कांग्रेस नें पीएम मोदी की फोटोशॉप तस्वीर ट्वीट की। मोदी ने सही किया उनके खिलाफ केस नहीं किया, लेकिन फिर भी मोदी फासिस्ट हैं।

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP workers reached jail for posting memes on Mamata Banerjee

More News From entertainment

Next Stories
image

IPL 2019 News Update
free stats