image

उत्तराखंड के बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन जो आए दिन विवादों का केंद्र बने रहते हैं, इन दिनों इनके बिग बॉस 13 में आने की खबरें टॉप पर बनी हुईं हैं। हाल ही में इनका एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें ये शराब के नशे में बंदूक लहराते और डांस करते हुए नजर आए। इस वीडियो के चलते वो काफी समय तक चर्चा का विषय बने रहे। 

यह भी पढ़ें:- कपिल शर्मा ही नहीं बल्कि इन दो सुपरस्टार के साथ भी काम करना चाहती हैं कंगना रनौत

फिलहाल खबरें आ रही हैं कि प्रणव सिंह चैम्पियन सलमान खान के शो ब‍िग बॉस में एंट्री कर सकते हैं। बता दें वायरल हुए वीड‍ियो में प्रणव सिंह हथियार लहराते हुए ह‍िंदी फिल्म के गाने 'मुझको राणा जी माफ करना' पर डांस करते नजर आए थे। हाल ही में एक खास बातचीत के दौरान बीजेपी विधायक ने कहा था कि गाली देने और अमर्यादित भाषा का प्रयोग करने पर हम क्षमा चाहते हैं। उस वक्त हम शराब पिए हुए थे, इसलिए नशे में भी ऐसा हो जाता है।

यह भी पढ़ें:-  तैमूर संग अपने बेटे अशर की तुलना के बारे में सुनकर सनी लियोनी ने दिया ऐसा Reaction

भले ही प्रणव सिंह चैम्पियन को पार्टी से बाहर का रास्ता द‍िखाया हो लेकिन उन्हें ब‍िग बॉस में एंट्री मिलना तय माना जा रहा है। र‍िपोर्ट के मुताब‍िक प्रणव सिंह चैम्पियन से ब‍िग बॉस की टीम ने कॉन्टैक्ट किया है, अब फैसला उन पर है कि वो ब‍िग बॉस में जाते हैं या नहीं। हालांकि, प्रणव सिंह चैम्पियन की ब‍िग बॉस में एंट्री को लेकर शो के मेकर्स और खुद प्रणव सिंह चैम्पियन की तरफ से कोई ऑफ‍िश‍ियल बयान नहीं आया है। 

यह भी पढ़ें:- Photos: लंदन में देखिए पटौदी परिवार का मस्ती भरा अंदाज और तैमूर-इनाया की क्यूट बॉन्डिंग

यह भी पढ़ें:- इस गाने की शूटिंग के दौरान मलाइका अरोड़ा के शरीर से बहने लगा था खून, खुलासा कर कहा...

 

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: BJP MLA kunwar pranav singh champion entry show bigg boss

More News From entertainment

Next Stories
image

Auto Expo Amritsar 2019
Auto Expo Amritsar 2019
free stats