image

हॉरर क्वीन बिपाशा बसु लंबे समय से फिल्मी लाइमलाइट से दूरी बनाए हुए हैं। लेकिन फिल्मों से दूर अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए बिपाशा बसु फैंस के बीच एक्टिव रहती हैं। बता दें कि आखिरी बार बिपाशा बसु को फिल्म अलोन में देखा गया था। लेकिन इस फिल्म के बाद अक्सर बिपाशा अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर ही नजर आईं हैं, किसी भी फिल्म में नजर नहीं आईं। 

यही नही बल्कि छोटे पर्दे पर भी बिपाशा बसु का एकमात्र शो 'डर सबको लगता है' उसी दौर में समाप्त हुआ था। असल में बिपाशा ने साल 2016 में अभिनेता करण सिंह ग्रोवर से शादी की थी, शादी के बाद से वे फिल्मों में दिखना बंद हो गई हैं। काफी समय तक वह अपने पति के साथ जिम में पसीने बहाते हुए अपनी तस्वीरें और वीडियो को लेकर सुर्खियां बटोरती रहीं. लेकिन अचानक से उन्होंने बाद में मीडिया से दूरी बना ली। उनकी फिल्म 'आदत डायरीज' के इस साल आने की उम्मीद जताई जा रही है, लेकिन अभी इस फिल्म को लेकर कोई सुगबुगाहट सुनाई नहीं दे रही है। लें‌किन अर्से बाद फिर से बिपाशा की कुछ नई तस्वीरें वायरल हो रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Parents Anniversary Jam 2019 🎉 #famjam

A post shared by bipashabasusinghgrover (@bipashabasu) on

बिपाशा की नई तस्वीरों में वो अपने कार में बैठने जा रही हैं, इस दौरान मीडिया को देखकर उन्होंने काफी समय बाद प्रति‌क्रिया दी। मीडिया को देखने के बाद बिपाशा मुस्कुराते हुए कार में जाकर बैठ गईं, ऐसा माना जा रहा है कि अब एक बार फिर बिपाशा सक्रिय हो चुकी हैं। लेकिन उनकी नई तस्वीरों में वे पहले से बदली हुई नजर आ रही हैं। ब‌िपाशा की हालिया तस्वीरों में वे जिम के ड्रेस में ही दिखाई दे रही हैं, बिपाशा ने गुलाबी रंग की टी-शर्ट और काले रंग जिम पैंट पहनी हुई हैं। इनमें बिपाशा बसु किसी वुमन बॉडी बिल्डर जैसी दिखाई दे रही हैं, बीते दिनों लगातार उनकी तस्वीरें जिम से आती थीं।

यह भी पढ़ें:- Video: MTV Roadies में मजेदार रहा कश्मीर के अरुण शर्मा का सफर, बताया किसने किया प्रेरित

यह भी पढ़ें:- यूजर के 'गे' कहने पर आग बबूला हुए करण जौहर, गुस्से में ट्रोलर की बोलती की बंद

उल्लेखनीय है बिपाशा बसु ने अपने सफल मॉडलिंग करियर के बाद साल 2001 में 'अजनबी' से बॉलीवुड का रुख किया था। साल 2002 में आई 'राज' ने उन्हें स्टार बना दिया था, इसके बाद से जिस्म, बरसात, नो एंट्री जैसी फिल्मों ने उन्हें बॉलीवुड की प्रमुख अभिनेत्रियों में शामिल कर दिया। 'अपहरण, कॉर्पोरेट और ओमकारा' जैसी फिल्मों से उन्होंने सबके दिल में जगह बना ली। 'रेस और बचना ए हसीनों' में उन्होंने बेहद अहम किरदार निभाए। इसके बाद से वो चार साल के लंबे ब्रेक पर हैं, अब बिपाशा बसु के दोबारा बड़े पर्दे पर लौटने के कयास लगाए जा रहे हैं। 

यह भी पढ़ें:- Shilpa shetty ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, उनकी इस बात के मुरीद हुए पूर्व CM

 

यह भी पढ़ें:- दर्शक हो जाएं तैयार आज रात होगा 'KBC Season 11' का आगाज, जानिए First कंटेस्टेंट के बारे में खास

DainikSavera APP डाउनलोड करें। ANDROID लिंक और iOS

Web Title: Bipasha basu big transformation in 4 year break

More News From entertainment

Next Stories
image

free stats